कल रिलीज हो रहा है विद्युत जामवाल की फिल्‍म Junglee का ट्रेलर

मुंबई। विद्युत जामवाल की अगली फिल्म Junglee का फर्स्ट ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ होने जा रहा है। इस बड़ी लॉन्चिंग से पहले फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है और इसे देखकर कहा जा सकता है कि कल स्क्रीन पर हमें दिखने वाला है धमाकेदार ऐक्शन।
इस पोस्टर में हाथी की सूंड़ के साथ एक ताकतवर इंसान का हाथ लिपटा नजर आ रहा है। पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि विद्युत के किरदार और उनके दोस्त हाथी के बीच किस तरह की बॉन्डिंग दिखने वाली है। फिल्म में विद्युत के इस दोस्त का नाम भोला है। फिल्म में दोनों साथ मिलकर अपने दुश्मनों ले लड़ते नजर आएंगे।
जहां हम इससे पहले भी दोनों (विद्युत यानि राज और भोला) की कुछ झलकियां देख चुके हैं, यह पहली बार है जब तस्वीर में कुछ शिकारी भी सामने नजर आ रहे हैं। विद्युत जामवाल ने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘भोला और मेरे बचपन की दोस्ती, न कभी बदली है न कभी बदलेगा।’ पोस्ट के साथ ट्रेलर कल रिलीज़ होने की बात कही गई है।
Junglee पिक्चर ने यह पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा है, ‘राज और भोला, इन दोनों की दोस्ती ही कुछ अनोखी है, सुनिए ये कहानी उन्हीं की जुबानी।’
यहां आपको यह भी बता दें कि Junglee को हॉलिवुड के डायरेक्टर चक रसल (द मास्क और स्कॉर्पियन किंग के लिए मशहूर) डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हाथी और इंसान के स्पेशल रिश्ते के इर्द-गिर्द बुनी गई है। विद्युत जानवरों के डॉक्टर की भूमिका में हैं जो अपने फैमिली एलिफेंट रिजर्व में इंटरनेशनल शिकारियों के रैकेट का पता लगाते हैं और उससे लड़ते हैं। Junglee फिल्म्स की ‘जंगली’ के प्रोड्यूसर हैं विनीत जैन और को-प्रोड्यूसर प्रीति शाहनी हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।
फिल्म ‘जंगली’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म के स्टार्स ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। फिल्म के लीड ऐक्टर विदुत जामवाल अपनी को-स्टार्स पूजा सावंत और आशा भट्ट के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »