Women’s Day पर विद्या बालन ने लिखा माई बॉडी, माई रूल्स

Vidya Balan wrote on "My Body, My Rules" on Women's Day
Women’s Day पर विद्या बालन ने लिखा माई बॉडी, माई रूल्स

मुंबई। Women’s Day के मौके पर विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ का जोरदार पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म के पोस्टर में लिखा है, ‘माई बॉडी, माई हाउस, माई कंट्री, माई रूल्स।’

पोस्टर में विद्या काफी बोल्ड अंदाड में नजर आ रही हैं। विद्या अपने हाथ में हुक्का पकड़े हुई हैं। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। विद्या की फिल्म का ये पोस्टर महिलाओं के हक की बात करते हुए दिख रहा है। फिल्म के पोस्टर से ही पता चल रहा है कि फिल्म में महिलाओं के फ्रीडम पर बात की जाएगी।

‘बेगम जान’ साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकाहिनी’  की कहानी पर आधारित है। फिल्म बंटवारे के समय के इर्द-गिर्द रची गई है। फिल्म में विद्या के साथ ही 10 और अभिनेत्री नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं।

Aa rahi hoon main! #BegumJaanFirstLook @visheshfilms @srijitspeaketh pic.twitter.com/hP0x6VIysp
— vidya balan (@vidya_balan) March 7, 2017

मेरी बॉडी, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम! पोस्टर के ऊपर के इस स्लोगन से साफ़ समझा जा सकता है कि यह एक काफी स्ट्रांग फ़िल्म है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फ़िल्म ‘बेगम जान’ का पोस्टर सामने आ गया है। पहली ही नज़र में यह पोस्टर फ़िल्म के दीवानों को अपनी ओर खींचने की क्षमता रखता है। आठ मार्च को दुनिया भर में वुमन डे मनाया जाता है ऐसे में विद्या ने इस फ़िल्म के पोस्टर में यह बता दिया है कि एक स्त्री आखिर क्या चाहती है!

‘बेगम जान’ साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकहिनी; (Rajkahini) की कहानी पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है। इस फ़िल्म में 11 एक्ट्रेसेस काम कर रही हैं। ‘बेगम जान’ का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं। फ़िल्म के बंगाली वर्जन को भी श्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था। फ़िल्म की कहानी एक वेश्यालय के आस-पास घुमती हैं। बहरहाल, पोस्टर की अगर बात करें तो रेड शेड के घाघरे और चोली में हाथ में हुक्का लिए विद्या बालन ने मैसेज दे दिया है कि फ़िल्म में उनका किरदार काफी दमदार है।

– Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *