फर्जी Condolence के लिए अध्याप‍िका करेंगी कार्यवाही

कोसीकलां/मथुरा। अपनी ही मृत्यु का फर्जी समाचार फैलाकर  फर्जी Condolence करने वाले कार्यवाहक प्रधानाचार्य के ख‍िलाफ अब पीड़‍ित अध्याप‍िका कानूनी कार्यवाही का मन बना रही हैं।

गौरतलब है क‍ि कोसीकलां के नगरपालिका बालिका विद्यालय में कार्यरत रहीं संगीत अध्यापिका अम‍ियबाला शर्मा के साथ 19 जुलाई 2019 शुक्रवार को उस समय भद्दा मजाक हुआ जबक‍ि विद्यालय में उनकी  मृत्यु बताकर न स‍िर्फ शोक घोषित कर द‍िया गया बल्क‍ि 2 मिनट का मौन रख कर बच्चों की छुट्टी तक कर दी गई।

इस घटना के बारे में अध्यापिका के पड़ोसी ने जब यह समाचार सुना तो वह अचरज में पड़ गया, उसने विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य से कहा कि मैं अभी-अभी देख कर आया हूँ अध्याप‍िका अपने घर के दरवाजे पर खड़ी हैं।
तब प्रधानाचार्य ने संगीत की विभागाध्यक्ष अमियवाला शर्मा के घर पहुँचकर उनसे मांफी मांगी।

बता दें क‍ि झ्स विद्यालय की वर्तमान प्रधानाचार्या श्रीमती वीना शर्मा ने स्वयं स्कूल न आकर अपनी जगह पर अपने बेटे रजत शर्मा को ही कार्यवाहक प्रधानाचार्य बना रखा है।

इस घटना के बाद आकाशवाणी की ए ग्रे की गायिका रहीं और विद्यालय की पूर्व संगीत विभागाध्यक्ष अमियवाला शर्मा सदमे में हैं लेकिन विद्यालय की वर्तमान प्रधानाचार्या ने अभी तक न तो व्यक्तिगत रुप से उक्त संगीत अध्यापिका से वार्ता की न ही अफसोस जताया है। अमियवाला शर्मा अब इस घटना को लेकर कानूनी कार्यवाही करने का मन बना चुकी हैं।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *