वीरे दी वेडिंग का नया गाना रिलीज

‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गाना ‘भंगड़ा ता सजदा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तल्सानिया का ट्रेडिशनल लुक दिख रहा है, लेकिन फिर भी चारों ने हॉटनेस का तड़का भी खूब लगाया है।

इस गाने को नेहा कक्‍कड़, सूर्या रंगनाथन और श्‍वेता सचदेवा ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने को गौरव सोलंकी ने लिखा है।

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर और गाने को मिल रही अच्छे रिसपॉन्स के बाद फिल्म का दूसरा गाना भांगड़ा ता सजदा आज रिलीज किया जा रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट भी इसे लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है।

 

लिटिल नवाब तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। वहीं शादी के बाद सोनम की यह पहली फिल्म होगी। भले ही सोनम ने इसकी शूटिंग शादी से पहले पूरी कर ली हो, लेकिन फिल्म का प्रमोशन तो वह मिसेज आहूजा बनकर ही करती नजर आने वाली हैं। शिखा तलसानिया भी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर और एक गाना ‘तारीफां’ लॉन्च हो चुका है और उसे लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला है।

बादशाह की आवाज में गाया ये गाना इन दिनों शादी पार्टियों में खूब धूम मचा रहा है। यूट्यूब पर भी गाने को 19 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। और अब फिल्म का दूसरा गाना आज रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना ‘तारीफां’ रिलीज हो चुका है। इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे तैमूर के जन्म के बाद ये करीना की पहली फिल्म है। वहीं सोनम की भी हाल ही में शादी हो गई है और शादी के बाद अब वो फिर वीरे दी वेडिंग फिल्म के प्रमोशन में लग जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »