जांबाज Arun Khetarpal की बायोपिक में लीड रोल करेंगे वरुण

नई द‍िल्ली। 17 पूना हॉर्स यूनिट के सेकंड लेफ्टिनेंट Arun Khetarpal की 14 अक्टूबर को 69वीं बर्थएनिवर्सरी है। 1971 में पाकिस्तान के साथ हो रही जंग के दौरान 16 दिसम्बर को 21 साल का यह जवान शहीद हो गया। उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। Arun Khetarpal की बहादुरी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान डिफेंस की वेबसाइट पर भी उनकी कहानी मौजूद है।

आज इन्हीं जांबाज अरुण खेत्रपाल के जन्मद‍िन पर अभ‍िनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात पर मुहर लगा दी है कि वे परमवीर चक्र से सम्मानित सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक कर रहे हैं। फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन इसका डायरेक्शन ‘बदलापुर’ बनाने वाले श्रीराम राघवन करेंगे।

वरुण का सपना था सोल्जर बनने का 

वरुण ने लिखा है- ये मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं देश के एक सैनिक का रोल करूं। यह मेरी एक बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है। अब और इंतजार नहीं कर सकता कि श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित अरुण खेत्रपाल की यह फिल्म बिग स्क्रीन पर लाई जा रही है। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में अलग ही विजन होता है, लेकिन इस बार इमोशन भी है। उम्मीद करते हैं कि मुकेश खेत्रपाल और पूना हॉर्स को गर्व महसूस करवा सकें। जय हिन्द दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *