Kalank में मेरा सबसे ​कठिन और चुनौतीपूर्ण किरदार: वरुण धवन

मुंबई। अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी Kalank कई मायनों में खास है और सबसे जरूरी बात ये कि इसमें हमें सितारों का कारवां दिखाई देगा। आलिया, वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। खास बात ये है कि Kalank फिल्म से 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ नज़र आएंगे। यही कारण है कि इनके फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।
Kalank वर्ष 2019 की एक बहुप्रतिक्षित आगामी पीरियड ड्रामा है, जिसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज के तहत करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं। इस फिल्‍म में स्‍वतंत्रता से पूर्व एक संयुक्‍त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज़ छुपे हुए हैं। सभी किरदार अपने संयुक्‍त परिवार की एकता और उसके सम्‍मान के लिये संकल्पित नजर आते हैं।
इस फिल्म मैं वरुण ने अपने लुक पर खासकर बॉडी को परफेक्ट दिखाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनके इस शर्टलेस लुक को काफी सराहा जा रहा है। वरुण हमेशा से ही अपने अलग अलग किरदार के लिए जाने जाते हैं। जबसे फिल्म ‘कलंक’ का लुक सामने आया है तबसे वरुण का लुक सुर्ख़ियों मैं है।
अपने लुक पर वरुण का कहना है कि जब हम शूट कर रहे थे तो काफी गर्मी थी। मैं उन दिनों एक दिन में दो बार जिम जाया करता था। इतना ही नहीं, मैं तो सेट के पास एक होटल में आकर रहने लगा। उस वक्त मुझे घुटनों का दर्द था। फिजियोथेरपी और ट्रेनिंग दोनों साथ साथ चल रही थी। मेरे पर्सनल ट्रेनर प्रशांत सावंत मेरे साथ थे। मैं मानता हूं कि ज़फर अब तक का मेरे कॅरियर का सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण किरदार है।

  • अनिल बेदाग
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *