वॉरड्रोब के लिए जरूरी हैं चार तरह के पर्स

अगर आप भी एक जैसे पर्स रख कर बोर हो चुकी हैं और कुछ नया खरीदने का प्लान कर रही हैं, तो हम आपको बता रहे हैं उन 4 तरह के पर्स के बारे में जो आपके वॉरड्रोब में भी जरूर होने चाहिए। आप किसी भी तरह के अकेजन में जा रही हों, ये पर्स आपके खूब काम आएंगे।
वेस्ट या बेल्ट बैग
ऐसे बैग्स यात्रा के दौरान बहुत मददगार साबित होते हैं। इनमें आप जरूरत का सामान जैसे- पैसे, आईकार्ड, वाइप्स, फोन जैसी चीजें आराम से रख सकती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इन बैग्स को कमर पर बांधा जाता है जिसकी वजह से आपके हाथ खाली रहते हैं। साथ ही ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश होते हैं।
बैगपैक
ऐसे बैग्स में तो आप अपनी पूरी दुनिया लेकर चल सकती हैं। अगर आप किसी छोटी ट्रिप पर निकल रही हैं तो ऐसे बैग्स जरूर कैरी करें। इनमें आपके कुछ कपड़े, मेकअप किट, फोन, दवा की बैग, टिफिन और वॉटर बॉटल आराम से आ जाएगी।
टोटे/लंबी स्ट्रैप वाले बैग
लंबी स्ट्रैप वाले बैग की सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि आप इनमें जरूरत के हिसाब से फेरबदल कर सकती हैं। अगर आप शॉपिंग पर या ऑफिस जा रही हैं तो स्ट्रैप लंबी रखें। वहीं, अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो इसकी स्ट्रैप निकालकर हाथ में कैरी कर सकती हैं।
क्लच
अगर आप किसी कॉकटेल पार्टी के लिए जा रही हैं और साथ में ज्यादा चीजें कैरी करने की जरूरत ना हो तो क्लच कैरी कर सकती हैं। हो सके तो अपने पास दो तरह के क्लच रखें। एक लेदर लुक वाला और एक स्टोन या मिरर वर्क वाला क्लच। लेदर लुक या लेदर के क्लच को आप वेस्टर्न वेअर के साथ कैरी कर सकती हैं। वहीं, वर्क वाले क्लच एथनिक वेअर के साथ खूब जंचते हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »