Raju Gupta को इंसाफ दिलाने को शांति मार्च निकलेगा वैश्य समाज

Raju Gupta हत्याकांड पर कोई कार्यवाही न होने पर 16 दिसंबर को वैश्य समाज लेगा बड़ा फैसला
16 दिसंबर को सूरसदन में होगा वैश्य समाज का शक्ति प्रदर्शन
वैश्य समाज महापंचायत के बहाने राजनीति मांगेगा हिस्सेदारी

आगरा। प्रशासन द्वारा Raju Gupta हत्याकांड पर कोई भी ठोस कार्यवाही नही होने पर वैश्य समाज के लोगो के रोष है। राजू को इंसाफ दो, राजू के परिवार को मुआवजा दो के नारों के बीच अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद की विशाल बैठक आयोजित हुई । जिसमें राजू गुप्ता हत्याकांड का मुद्दा गरमाया रहा। मुख्य संयोजक विनय अग्रवाल का कहना था कि अन्य समाज के लोगो के साथ जब कोई घटना होती है सरकार तुरंत कार्यवाही करते हुए आर्थिक सहायता व नौकरी देती है परंतु राजू हत्याकांड में अब तक न तो कोई ठोस कार्यवाही हुई नही हुई है जिससे ऐसा लगता है वैश्य समाज को प्रशासन कमजोर समझ रहा है।

संयोजक केशव अग्रवाल ने बैठक में कहा कि व्यापारियों का अब उत्पीड़न सहन नही किया जाएगा। लोगो को महापंचायत से जोड़ने के लिए रोजना शहर में जगह-जगह 4 से 5 बैठके की जाएगी । वही बैठक में मुरारी लाल गोयल का कहना था कि वैश्य समाज का उत्पीड़न अब इसलिए आम हो गया है क्योंकि प्रशासन तो मालूम है कि वैश्य समाज कुछ नही करेगा यही कारण है कि आज राजू हत्याकांड में लीपापोती कर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। बैठक में विनोद अग्रवाल ने कहा कि वैश्य समाज जब तक अपनी शक्ति का प्रदर्शन नही करेगा तब तक सरकार हमारी अहमियत नही समझेगा। वोटो की खातिर सिर्फ अन्य समाजो की सुनवाई होती है जबकि वैश्य समाज भी बढ़चढ़ कर वोट कर रहा है परंतु वैश्य समाज का उत्पीड़न बढ़ रहा है।

12 दिसंबर को वैश्य समाज शांति मार्च निकलेगा
राजू हत्याकांड पर प्रशासन को अपना रोष दिखाने के लिए 12 दिसंबर को सुभाष पार्क से कलेक्टेट तक हजारो की संख्या में वैश्य समाज शांति मार्च निकलेगा। शांति मार्च में सभी वैश्य समाज के लोग हाथो पर काली पट्टी बांध कर प्रशासन के खिलाफ अपना रोष व्यक्त करेगा। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के सदस्य शांति मार्च के बाद एसएसपी से मिलेंगे और ठोस कार्यवाही की मांग करेंगे।

ये रहे मौजूद
राकेश गुप्ता, लक्ष्मी स्वरूप मित्तल, खेमचंद्र गोयल, रामचरन पोरवाल, मनोज सिंघल, पंकज गोयल, वीरेंद्र गुप्ता, बीएस गर्ग, विभू सिंघल, शैलू अग्रवाल, मयंक अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, कुलवंत मित्तल, संजय अग्रवाल, प्रवीन अग्रवाल, पुष्पेंद्र गोयल, संतोष अग्रवाल, भरत मित्तल, ऋषि अग्रवाल, सतेंद्र अग्रवाल, संजय गर्ग, देवेंद्र गोयल, सचिन अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, प्रमोद नायक, गणेश बंसल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »