IOCL में Gate परीक्षा पास करने वालों के लिए वैकेंसी

IOCL (इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन) ने Gate परीक्षा पास करने वाले आवेदकों के लिए वैकेंसी निकाली है ये वेकन्सी इंजिनियर, ऑफिसर्स, रिसर्च ऑफिसर और असिस्टेंट ऑफिसर पदों के लिए निकाली गई हैं। इन पदों के लिए अप्लाई इंडियन ऑयल की ऑफिशल वेबसाइट iocl.com पर जाकर की जा सकती है। इन पदों के लिए चयन का आधार गेट स्कोर 2019 होगा। गेट के स्कोर के आधार पर ही मेरिट लिस्ट तैयारी की जाएगी।
मेरिट लिस्ट तैयार होने के बाद आवेदकों कोग्रुप डिस्कशन और फिर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा और इसके बाद चयन की फाइनल मेरिट लिस्ट तैयारी की जाएगी। आपको बता दें कि भर्ती के लिए केवल GATE 2019 के स्कोर को माना जाएगा। GATE 2018 या कोई अन्य परीक्षा मान्य नहीं होगी।
सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग है इसे आप ऑफिशल नोटिफिकेशन में पढ़ सकते हैं। ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट पदों पर चुने गए आवेदकों को सालाना 14 लाख का पैकेज मिलेगा वहीं पोस्टग्रेजुएट कैमिस्ट्री पदों के लिए सालाना 17 लाख का पैकेज दिया जाएगा। आपको बता दें कि 16 मार्च को ही आईआईटी मद्रास ने गेट 2019 का रिजल्ट घोषित किया है। इसमें सफल होने वाले आवेदक आईओसीएल की इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। हालांकि इस परीक्षा के स्कोरकार्ड्स 20 मार्च को जारी किए जाएंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »