UPPSC: जल्‍द आएगा JE भर्ती का लिखित परीक्षा परिणाम

UPPSC: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर के 3136 पदों की लिखित परीक्षा का परिणाम जल्द घोषित करेगा। एक अभ्यर्थी अमरेश ने बुधवार को अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार से मुलाकात कर परिणाम घोषित करने की मांग की थी। आयोग के उपसचिव व मीडिया प्रभारी पुष्कर श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है।

अभ्यर्थियों मनीष और शैलेन्द्र मिश्र ने बताया कि जेई की नियुक्ति प्रक्रिया दिसंबर 2013 में शुरू हुई थी। इसकी लिखित परीक्षा 22-23 मई 2016 को कराई गई लेकिन तीन साल से रिजल्ट घोषित नहीं हो रहा था। पूर्व में 10 जुलाई और 17 जुलाई को भी अभ्यर्थियों ने अध्यक्ष से मुलाकात कर परिणाम घोषित करने की मांग की थी।

लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित होने के दो-ढाई महीने में इंटरव्यू शुरू होगा और इस साल के अंत तक भर्ती पूरी होने का अनुमान है।
गौरतलब है कि अभ्यर्थियों ने इस भर्ती के परिणाम के लिए कई बार आयोग के सामने धरना दिया था। आयोग के जिम्मेदार अधिकारियों ने लिखित आश्वासन भी दिया लेकिन रिजल्ट जारी नहीं हो सका।

स्टाफ नर्स भर्ती की संस्तुति आयोग ने शासन को भेजी
स्टाफ नर्स भर्ती 2016 में महिला संवर्क की 150 से अधिक अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने के लिए आयोग ने शासन को संस्तुति भेज दी है। लखनऊ से आई अभ्यर्थी राखी ने यह मुद्दा अध्यक्ष से मिलकर उठाया। राखी के अनुसार विभिन्न कारणों से तकरीबन 177 महिला अभ्यर्थियों की तैनाती रुकी हुई थी।के कारण दूसरे टेस्ट की मेजबानी में असमर्थता जताई थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »