उत्तर प्रदेश: हजारों रुपए सहित सोने की अंगूठी ले उड़ी चील

UP: Eagle take fly gold ring with worth thousands
उत्तर प्रदेश: हजारों रुपए सहित सोने की अंगूठी ले उड़ी चील

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसी घटना हुई है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आज तक आपने लूटपाट मचाने वाले लुटेरों के बारे में सुना होगा, लेकिन यहां आसमान पर राज करने वाली चील ही लुटेरी हो गई। शादी की खरीदारी करने गई महिला के हजारों रुपयों के साथ चील सोने की अंगूठी भी ले उड़ी।
चील ने महिला के हाथ पर झपट्टा मारा और देखते ही देखते आसमान में उड़न छू हो गई। महिला का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल महिला ने अपने साथ हुई इस वारदात की शिकायत पुलिस में कर दी है। नूरजहां नाम की इस महिला ने जैसे-तैसे करके अपनी बेटी की शादी के लिए पैसे जोड़े थे। उनकी बेटी अजीबा का दस दिन बाद निकाह होना है जिसके लिए वह मदनापुर इलाके के बुधवाना बाजार में खरीदारी करने गई थी। उसके बटुए में 30 हजार रुपये और एक सोने की अंगूठी थी। उसने जैसे ही सामान की खरीदारी के बाद पैसा देने के लिए बटुआ खोला, एक चील ने बटुए पर झपट्टा मारा और उसे ले उड़ी।
इस घटना के बाद दुकानदार और अन्य लोग चील के पीछे दौड़े लेकिन देखते ही देखते चील आसमान में गुम हो गई। नूरजहां यह सदमा बर्दाश्त न कर सकी और बेहोश हो गई। उसने राजस्थान में मजदूरी करके अपनी बेटी की शादी के लिए ये पैसे जोड़े थे।
बताया जाता है कि बुधवारा बाजार में खाने की तलाश में चीलें मंडराती रहती हैं, उन्हीं में से एक चील ने शायद बटुए को अपना भोजन समझा होगा और झपट्टा मार दिया। फिलहाल नूरजहां ने पुलिस में शिकायत कर दी है लेकिन मामला पक्षी से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी समझ नहीं पा रही है कि क्या किया जाए। इलाके के लोग बेटी की शादी के लिए नूरजहां की मदद की बात कर रहे हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *