यूपी डीजीपी ने छोड़ा WhatsApp Group, आईपीएस अधिकारियों में खलबली

लखनऊ। यूपी आईपीएस के WhatsApp Group पर अफसरों द्वारा अहंकारवश एक दूसरे की पोल खोलने से आहत यूपी डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने WhatsApp Group छोड़ दिया जिससे सभी आईपीएस अफसरों में खलबली मच गई है। गौरतलब है कि आईपीएस की व्हाट्सएप ग्रुप चैट के स्‍क्रीनशॉट मीडिया में खबर के तौर पर फैलने के बाद वरिष्‍ठ आईपीएस अफसरों द्वारा एक दूसरे पर कीचड़ उछालने और मामला सुलझने के बाद रफादफा तो कर दिया गया परंतु इससे नाराज़ उत्तर प्रदेश डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने ग्रुप लेफ्ट कर दिया है जिसके बाद अफसरों में खलबली मच गई है।

एक हिंदी समाचार पत्र अमरउजाला के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हुए व्हाट्सएप के स्क्रीन शॉट के अनुसार, आईपीएस अफसर एक दूसरे की कारगुजारियों को अपने अहम को संतुष्ट करने और फायदा पाने के लिए प्रसारित कर रहे थे। मामला मीडिया में आने के बाद अफसरों ने इस पर सुलह कर लिया था और आगे इस तरह की हरकतें न करने की बात भी कही थी। हालांकि, डीजीपी के ग्रुप छोड़ने के बाद अफसरों में खलबली मच गई।

आईपीएस जय नारायण सिंह ने ग्रुप पर आईपीएस सुजीत पांडेय से माफी मांगी और कहा कि ग्रुप में डाला गया वीडियो सही नहीं था। जिस पर सुजीत पांडेय ने कहा कि अपनी गलती मानना अच्छी बात है। हमें इस मसले को यहीं खत्म कर देना चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि आगे फिर कभी ऐसा न हो।

आपको बता दें कि मामले की शुरुआत प्रमुख सचिव गृह की एक रिपोर्ट को लेकर हुई। रिपोर्ट को आईपीएस अफसर आदित्य मिश्रा ने आईपीएस अफसरों के ग्रुप पर साझा कर दिया था। इसके बाद तमाम अधिकारी इस मामले में राय रखने लगे और एक दूसरे पर टिप्पणी करने लगे। इनमें इन अफसरोंं ने एक दूसरे की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »