उन्नाव रेप पीड़िता के वकील को भी Delhi AIIMS लाया गया

नई द‍िल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती उन्नाव रेप पीड़िता के वकील को एयर एम्बुलेंस से Delhi AIIMS में शिफ्ट किया गया। मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे ट्रॉमा से एम्बुलेंस लेकर एयरपोर्ट की ओर निकली। एम्बुलेंस से घायल वकील को ग्रीन कारिडोर में ट्रॉमा सेंटर से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचाया गया। जहां एयर एम्बुलेंस ने उड़ान भरी।

28 जुलाई को उन्नाव रेप पीड़िता के वकील को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वेंटिलेटर यूनिट में वकील का इलाज चल रहा था। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि मरीज वेंटिलेटर पर था। इसलिए शिफ्ट करने में खास सावधानी बरती गई। उन्होंने बताया कि एयर एम्बुलेंस में सिर्फ एक मरीज को ले जाने का स्थान था। लिहाजा वकील को आज दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

कल सोमवार देर रात को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव रेप केस की पीड़िता को भी बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स के ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उन्हें भी एयर एबुलेंस के जरिए लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। पीड़िता के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से एम्स ट्रांमा सेंटर तक ग्रीन कॉरीडोर बनाया गया था।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार सुबह ही पीड़िता को लखनऊ से दिल्ली लाकर एम्स में इलाज का आदेश दिया था। उसके बाद एयर एम्बुलेंस रात 9 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और वहां से 18 मिनट में एम्बुलेंस उसे एम्स ट्रांमा सेंटर लेकर पहुंच गई। एम्स के डाक्टरों की एक टीम उसकी पूरी मेडिकल जांच में जुटी है। उसके इलाज पर नजर रखेगी। उसके लिए एक डॉक्टरों की एक टीम बना दी गई है। पीड़िता की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर की टीम उसपर 24 घंटे अपनी नजर रखेंगे।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *