यूनिटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय चंद्रा गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

Unitech Managing Director Sanjay Chandra Arrested
यूनिटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय चंद्रा गिरफ्तार

नई दिल्ली। रीयल्टी कंपनी यूनिटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय चंद्रा को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि शाखा ने चंद्रा समेत दो लोगों को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार किया। आज दोनों को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा। दरअसल, घर खरीदारों ने कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्रॉजेक्ट में घरों के पजेशन देने में नाकामयाब रहने के बाद यूनिटेक और इसके अधिकारियों पर धोखा देने का आरोप लगाया।
इस प्रॉजेक्ट में निवेशकों को अप्रैल 2008 में ही फ्लैट्स आवंटित कर दिए जाने थे लेकिन कंपनी अग्रीमेंट के मुताबिक पजेशन देने में नाकामयाब रही।
Economic Offences Wing arrested two people including Unitech MD Sanjay Chandra late last night,will be produced in a Delhi court today pic.twitter.com/j8lNughKhC
—ANI (@ANI_news) April 1, 2017
संजय चंद्रा के साथ-साथ यूनिटेक के चेयरमेन रमेश चंद्रा, एमडी अजय चंद्रा और डायरेक्टर मिनोती बाहरी को जनवरी 2016 में एक दिन के लिए जेल भी भेजा गया था। चारों को 11 जनवरी 2016 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। तब उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई थी, लेकिन सही समय पर रिलीज वॉरंट पाने में नाकमायाब रहे थे।

संजय चंद्रा को आज दोपहर 2 बजे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद कोर्ट ने संजय चंद्रा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
#UPDATE: Unitech MD Sanjay Chandra sent to 2-day Police remand, he was arrested by Economic Offences Wing
—ANI (@ANI_news) April 1, 2017
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *