केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, सब मिलकर केजरीवाल को प्रणाम कीजिए

Union minister Giriraj Singh said, salute Kejriwal all together
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, सब मिलकर केजरीवाल को प्रणाम कीजिए

नई दिल्‍ली। भाजपा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि के केस में केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी को सरकारी खर्च से फीस चुकाने का आरोप लगाया है जिसके बाद इस मुद्दे पर राजनीति गरमा गई है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है। गिरिराज ने भाजपा प्रवक्ता तजेंद्र बग्गा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कमाल का आदमी है ये तो। दिल्ली में, दिल्ली की जनता के पैसे पर इतनी मौज तो शायद मुग़लों ने भी नहीं की होगी’। सब मिलकर केजरीवाल को प्रणाम कीजिए।’
भाजपा ने आरोप लगया कि केजरीवाल ने जेटली द्वारा दर्ज कराए गए आपराधिक मानहानि केस का कानूनी खर्चा सरकारी खजाने से चुकाना चाहते हैं। इस संबंध में दिल्ली सरकार ने लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल को खत लिखकर दिल्ली सीएम के कानूनी खर्चों के बिल का भुगतान कराने को कहा है।
यह है पूरा मामला
अरुण जेटली ने केजरीवाल और अन्य आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। केजरीवाल की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी इस केस में पैरवी कर रहे हैं। जेटली का आरोप है कि केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी ने डीडीसीए मामले में गलत आरोप उन पर लगाए हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।
जेटली ने 13 वर्षों तक दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का नेतृत्व किया था। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *