Judwaa-2 के ट्रेलर के बाद रिलीज हुआ ‘ऊंची है बिल्‍डिंग 2.0’

मुंबई। Judwaa-2 के ट्रेलर और फिल्म के सॉन्ग गाने टन टना टन.. की जबरदस्त सक्सेस के बाद फिल्म का तीसरा गाना ‘ऊंची है बिल्डिंग 2.0’ रिलीज हो गया है. सलमान खान स्टारर फिल्म जुड़वां (1997) की सीक्वल का यह गाना मौज-मस्ती और स्टार्स की सिजलिंग कैमिस्ट्री से भरा हुआ है.

पूरे गाने में डबल रोल में नजर आ रहे वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ इश्क लड़ाते और जमकर थिरकते दिख रहे हैं. गाने में वरुण बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रहे हैं जबकि जैकलीन और तापसी इसमें बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं.

‘जुडवां 2’ डेविड धवन द्वारा निर्देशित है जिन्‍होंने साल 1997 में आई फिल्‍म Judwaa का निर्देशन किया था. ‘जुड़वां’ में सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आए थे, जबकि ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन के साथ जैकलीन और तापसी पन्‍नू लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर 21 अगस्‍त को रिलीज हुआ था जिसे काफी तारीफें मिलीं. फिल्म का पहला गाना ‘टन टना टन’ हिट हो चुका है, जबकि दूसरा गाना सुनो गणपति बप्पा मोरिया.. को भी पसंद किया जा रहा है.

Judwaa-2 के ‘ऊंची है बिल्डिंग 2.0’ का म्यूजिक संदीप शिरोडकर ने दिया है. गाने के ऑरिजनल कम्पोजर अनु मलिक हैं, जिन्होंने इसे नेहा कक्कड़ के साथ गाया है, जबकि लिरिक्स देव कोहली की हैं. -एजेंसी