योगी का पार्टी नेताओं को अल्‍टीमेटम, काम करें वरना मतदाता कुर्सी से हटा देंगे

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपनी पार्टी के नेताओं से दो टूक शब्दों में कहा कि काम करें वरना मतदाता कुर्सी से हटा देंगे। उत्तर प्रदेश का मतदाता बहुत जागरूक है। बोलता कम है और हर बात का जवाब जरूर देता है।
मुख्यमंत्री ने इस मौके पर स्मार्ट सिटी की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई। उन्होंने साफ कहा कि स्थिति काफी खराब है।
उन्‍होंने नगरीय प्रशिक्षण एवं शोध केंद्र तथा स्थानीय निकाय निदेशालय के भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने नगरीय निकाय में उत्कृष्ट काम करने वालों को पुरस्कृत भी किया। इस दौरान उन्‍होंने वहां मौजूद नेताओं को अल्टीमेटम दिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान
एक बात हम बताना चाहते हैं कि अगर हम बताकर किसी शहर में जाते हैं तो वहां पहले से सफाई हो जाती है, लेकिन हम यदि बिना बताए जाते हैं तो लगता है कि वहां महीनों से सफाई नही हुई । सभी को इसमें ध्यान रखना होगा कि उत्तर प्रदेश का वोटर बहुत समझदार है। वह बोलता कम है पर समय पर जवाब जरूर देता है। यह हर स्तर पर लागू होता है। अब तो शहरों में अगर अफसरों को पता चल जाए कि दौरा होने वाला है तो सफाई हो जाती है। यदि बिना बताए किसी जिले में जाओ तो पता चलता है कि वहां दो महीनों से सफाई नहीं हुई है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि काम करने वाले पुरस्कृत होंगे और न करने वाले दंडित।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को किस नम्बर पर रखना चाहते है। यह नगरीय निकाय की इसी टीम पर निर्भर करता है। स्वच्छ सर्वेक्षण में स्थान पाने वाले नागरीय निकायों के पुरस्कार विजेताओं को भी इसी तरह ईमानदारी से काम करने की सलाह भी दी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »