उद्धव ठाकरे… आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा: कंगना

मुंबई। कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट पर जहां उनके लिए पहले से ही कड़ी सुरक्षा है, वहीं बड़ी संख्या में लोग उन्हें सपोर्ट करने भी पहुंचे हैं। हांलांकि, शिवसेना के लोग भी वहां मौजूद हैं जो उनके मुंबई आने का विरोध कर रहे हैं।
कंगना ने किया उद्धव ठाकरे को सीधा चैलेंज
मुंबई पहुंचकर कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंगना ने सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चैलेंज किया है। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं, बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।
दरअसल, पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत और महाराष्ट्र की रूलिंग पार्टी शिवसेना में ठनी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर बोलते हुए कंगना महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस का विरोध करने लगीं जिसके बाद उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर तक बता दिया। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बुधवार सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण बताकर कंगना का ऑफिस भी तोड़ दिया। अब इस विवाद के बीच भारी सुरक्षा में कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना ने घर पहुंचते ही वीडियो पोस्‍ट कर महाराष्‍ट्र सरकार और श‍िवसेना पर हमला बोला।
कंगना के वकील का दावा, लोगों को धमकाया जा रहा है
कंगना रनौत के वकील ने दावा किया है कि बीएमसी के अध‍िकारी पाली ह‍िल में लोगों को धमका रहे हैं क‍ि कंगना का बायकॉट करें।
कंगना पर बोलने से बच रहे हैं संजय राउत
कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद शिव सेना और उनके प्रवक्ता संजय राउत कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। टीवी चैनल आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘कंगना विवाद पर कुछ भी बोलना सही नहीं है। उनके ख‍िलाफ बदले की भावना से कार्यवाही नहीं की गई है। मामला कोर्ट चला गया है इसलिए इस पर कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा।’
एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी, कंगना को दूसरे दरवाजे से निकाला
कंगना के मुंबई पर आने की खबर पर उनके समर्थक और विरोधी एयरपोर्ट पर जुट गए। जहां कंगना के समर्थन में रामदास आठवले की पार्टी आरपीआई के कार्यकर्ता और राजपूत करणी सेना के लोग पहुंचे, वहीं कंगना के विरोध में लगभग एक हजार शिव सैनिक काले झंडे लेकर पहुंचे। सुरक्षा की दृष्टि से एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की भारी तैनाती की गई। कंगना की सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए उन्हें एयरपोर्ट के दूसरे दरवाजे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और वह अपने घर पहुंच गई हैं।
कंगना को किया जा सकता है होम क्वॉरेंटीन
कंगना को अब होम क्वॉरंटीन किया जा सकता है। एयरपोर्ट से उन्हें भीड़ से बचाते हुए दूसरे रास्‍ते से बाहर निकाला गया था। कंगना को भीड़ से बचाने के लिए दूसरे गेट से निकाला गया। कंगना रनौत अपनी बहन और परिवार के साथ मुंबई पहुंची हैं।
शिव सैनिक बोले, डर गईं कंगना
महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिव सेना पिछले काफी समय से कंगना से माफी मांगे जाने की मांग कर रही है इसीलिए कंगना का विरोध करने के लिए भारी संख्या में शिव सैनिक एयरपोर्ट पहुंचे थे। हालांकि जब कंगना को सुरक्षित दूसरे दरवाजे से निकाल लिया गया तो शिव सैनिकों ने यह कहना शुरू कर दिया कि कंगना रनौत डर गई हैं इसलिए चुपके से दूसरे दरवाजे से निकल कर चली गईं।
बीएमसी ने की कंगना के ऑफिस पर तोड़-फोड़
इससे पहले बुधवार सुबह बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण का हवाला देकर भारी तोड़-फोड़ की है। ऑफिस को काफी नुकसान पहुंचा है जिसके बाद कंगना के वकील कोर्ट में बीएमसी की कार्यवाही पर स्टे लेने पहुंचे। कोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। हालांकि उससे पहले ही कंगना के ऑफिस को काफी नुकसान पहुंच चुका है। माना जा रहा है कि कंगना अपने नुकसान का हर्जाना बीएमसी से मांग सकती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *