उदयन शर्मा की घर वापसी, कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में ज्‍वाइन की भाजपा

मथुरा। उदयन शर्मा ने आज लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन करके न सिर्फ अपने पिता स्‍वर्गीय पंडित मगनलाल शर्मा की यादें ताजा की हैं बल्‍कि एक तरह से घर वापसी भी की है।
वृंदावन के तराश मंदिर निवासी उदयन शर्मा के पिता पंडित मगन लाल शर्मा जनसंघ से लेकर भाजपा तक में पार्टी के दिग्‍गज नेता माने जाते थे। राष्‍ट्रीय स्‍वंय सेवक संघ और भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व में सम्‍मानजनक स्‍थान प्राप्‍त पंडित मगन लाल शर्मा सबसे लंबे समय तक वृंदावन नगर पालिका के अध्‍यक्ष भी रहे और कई प्रतिष्‍ठित सामाजिक संस्‍थाओं के सहभागी थे।
आगरा मंडल में रालोद के चुनाव प्रमुख और बसपा के लोकसभा प्रत्‍याशी रहे उदयन शर्मा ने आज लखनऊ में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष महेन्‍द्रनाथ पांडे सहित कई बड़े भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की।
उदयन शर्मा की घर वापसी से नि: संदेह भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में लाभ प्राप्‍त होगा और पार्टी को बल मिलेगा।
बसपा के वेदराम भाटी ने भी थामा भाजपा का दामन
बसपा के कद्दावर नेता और मायावती सरकार में मंत्री रह चुके वेदराम भाटी भी आज भाजपा शामिल हो गए।
गौरतलब है कि आज लखनऊ में कई दलों के सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने कुल 16 लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इन्‍हीं में बुलंदशहर के सिकंदराबाद से दो बार विधायक रह चुके बसपा के कद्दावर नेता वेदराम भाटी भी शामिल हैं।
वेदराम भाटी ग्रेटर नोएडा के जेवर से भी एक बार बसपा विधायक रह चुके हैं। यही नहीं, उन्होंने मायावती सरकार के कार्यकाल में मंत्रिपद भी संभाला। गौतमबुद्ध नगर में जन्मे वेदराम भाटी ने कानून की डिग्री चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से ली है।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »