GL Bajaj के दो छात्र चीन में लेंगे ट्रेनिंग

मथुरा। आर.के. एजूकेशन हब के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं प्रबंधन संस्थान GL Bajaj Group of Institutions के दो छात्रों की प्रतिभा की कद्र करते हुए लागली टेक्नोलाजी इंडिया प्रा.लि. ने कैम्पस प्लेसमेंट में उन्हें न केवल चार लाख रुपये का आफर लेटर प्रदान किया बल्कि नरेश तथा तरुन सैनी को एक माह की ट्रेनिंग के लिए चीन भेजने का भी निर्णय लिया है।

ज्ञातव्य है कि विगत दिवस लागली टेक्नोलाजी इंडिया प्रा.लि. के पदाधिकारियों ने प्लेसमेंट ड्राइव किया जिसमें संस्थान के बी.टेक कम्प्यूटर साइंस (इंजीनियरिंग) अंतिम वर्ष के छात्रों नरेश तथा तरुन सैनी ने सभी चरणों में अपनी शानदार बौद्धिक क्षमता से कम्पनी में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल किया। इन छात्रों ने अपनी इस शानदार सफलता का श्रेय संस्थान की शैक्षणिक और प्रायोगिक गतिविधियों को देते हुए कहा कि करिअर की शुरुआत में ही इतना अच्छा अवसर मिलना हमारे लिए विशेष लम्हा है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने छात्रों की इस शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी। डा. अग्रवाल ने कहा कि छात्र जीवन में अनुशासन और कठिन मेहनत ही सफलता का मूलमंत्र होते हैं। जो छात्र मेहनत करेंगे, उन्हें सफलता से कोई वंचित नहीं कर सकता। चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने कहा कि जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस सभी छात्र-छात्राओं के सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास को संकल्पबद्ध है। यहां शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं के स्वर्णिम करिअर पर भी निरंतर ध्यान दिया जा रहा है, यही वजह है कि संस्थान के छात्र-छात्राएं निरंतर राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल कर रहे हैं।

जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि मुझे अपने छात्रों से यही अपेक्षा है कि वे कम्पनी में कार्य करते हुए अपने नियोक्ता, समाज और देशहित को ध्यान में रखेंगे। डा. त्यागी ने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे संस्थान द्वारा दी जा रही शिक्षा और प्रायोगिक गतिविधियों में न केवल नियमित रूप से हिस्सा लें बल्कि अपने सपनों को साकार करते हुए संस्थान और परिवार का नाम रोशन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *