नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में दो लाख का इनामी बदमाश अजय कालिया ढेर

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में वांछित 2 लाख के इनामी डकैत बावरिया अजय कालिया को विशेष कार्य बल (एसटीएफ)) तथा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने नोएडा में ढेर कर दिया है।
अजय पर मथुरा से एक लाख, अलीगढ़ और पलवल से 50-50 हजार और बदायूं जिले से 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ नोएडा के सेक्टर-20 इलाके में हुई। अजय इससे पहले छुपकर रेवाड़ी में रह रहा था।
पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश के खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं। गौतमबुद्ध नगर के अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ तथा नोएडा पुलिस को सूचना मिली कि बावरिया गैंग के कुछ कुख्यात बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नियत से नोएडा मे घूम रहे है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को सेक्टर 14- ए के नाले के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए।
उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। अपर आयुक्त ने बताया कि जवाबी कार्यवाही करते हुए एसटीएफ तथा पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अजय उर्फ कालिया नामक बदमाश को लगी।
उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने हाईवे पर वाहनों के टायर पंचर करके लूटपाट की कई वारदातें की है। उन्होंने बताया कि बबलू सहित इसके दो साथियों को पूर्व में एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान अलीगढ़ क्षेत्र में मार गिराया था। अधिकारी ने बताया कि यह बदमाश जेवर थाना क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म, जनपद बुलंदशहर में हुए दुष्कर्म सहित कई सनसनीखेज वारदातों में कथित रूप से शामिल था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *