New agra में दिनदहाड़े आधे घंटे के अंदर लूट की दो वारदात

आगरा। आगरा में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े आधे घंटे के अंदर लूट की दो वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। New agra क्षेत्र में बदमाशों ने रिटायर्ड दरोगा और व्यापारी के घरों को निशाना बनाया। New agra के दोनों परिवार के लोगों से लाखों रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गए।
खंदारी के कालिंदी पुरम निवासी रिटायर्ड दरोगा जितेंद्र गौतम के घर में बेटी, बेटे और एक वर्ष के धेवते को गन प्वाइंट पर लेकर गहने लूट ले गए। यहां 3.20 पर घटना हुई, वहीं 3.45 बजे कमला नगर के जी ब्लॉक स्थित व्यापारी सन्दीप गुप्ता के घर में बदमाश घुसे।

यहां बदमाशों ने व्यपारी की पत्नी, बेटे और नौकरानी को गन प्वाइंट पर लेकर उसी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी के पहुंचने पर लुटेरे भागे। करीब 100 मीटर तक व्यापारी ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन लुटेरे भाग गए। एक ही गैंग ने दोनों वारदात की हैं।

थाना खंदारी क्षेत्र में मऊ रोड कालिंदी पुरम में रिटायर्ड दरोगा जितेंद्र गौतम का मकान है। वो शनिवार दोपहर करीब 3:30 बजे घर से शादी में जाने के लिए पत्नी के साथ निकले थे। बेटा और बेटी घर में मौजूद थे। इसी दौरान दो बदमाश घर में घुस आए।

बदमाशों ने घर में मौजूद दरोगा के बेटे, बेटी और धवते को गन प्वाइंट पर ले लिया और लूटपाट की। बेटी से गहने उतरवा कर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद डरे सहमे बच्चों ने अपने दरोगा पिता और पुलिस को सूचना दी।

दिनदहाड़े लूट की दो वारदात होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दोनों घटनास्थल पर पुलिस अफसर भी पहुंचे। उन्होंने छानबीन की। पुलिस जांच में जुटी हुई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »