Ghaziabad में भाजपा के दो नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारी, एक की मौत

गाजियाबाद। Ghaziabad के खोड़ा/इंदिरा विहार में आज शनिवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने भाजपा के दो नेताओं पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस वारदात में एक नेता की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

बदमाश गोली मारने के बाद वहां से आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची Ghaziabad पुलिस ने दोनों घायलों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार भाजपा के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान और पूर्व मंडल अध्यक्ष गजेंद्र भाटी खोड़ा के इंदिरा विहार के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि दोनों शनिवार को साथ में ही उसी समय बाहर से आए कुछ बदमाशों ने उनके ऊपर गोलियां चला दीं। कई राउंड गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गया और लोग इधर-उधर भागने लगे।

जब तक आसपास के लोग दहशत से बाहर आते तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया जहां गजेंद्र भाटी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है जबकि बलवीर की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

गोली की आवाज से दहशत
खोड़ा के इंदिरा विहार में शनिवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने जिस तरह से गोली बरसाईं उससे इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कि बदमाशों ने बीस से तीस राउंड गोलियां चलाईं है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस को प्राथमिक जांच में यह रंजिश का मामला लग रहा है। पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार किया है लेकिन आलाधिकारी के मुताबिक जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे इस बात का अंदेशा है कि दोनों नेताओं से आरोपियों की पुरानी रंजिश थी।

बाइक में बैठाकर अस्पताल ले गए
बदमाशों ने इस वारदात को इतनी खौफनाक तरीके से अंजाम दिया कि किसी को भी कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला। आनन-फानन में घायलों को स्थानीय लोगों ने अपनी बाइक पर ही बैठाकर अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस इलाके में गश्त करती ही नहीं है, जिसके कारण बदमाशों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं।

-एजेंसी