Twitter ने मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया: अनुपम खेर

सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter ने अपने प्लेटफॉर्म पर सफाई अभियान चला रखा है। Twitter के इस अभियान के चलते कई बड़े सिलेब्रिटीज के फॉलोअर्स की संख्या में भारी कमी आई है। Twitter की इस कार्यवाही का शिकार मशहूर ऐक्टर अनुपम खेर को भी होना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि जैसे उन्होंने मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया।
दरअसल, Twitter के इस सफाई अभियान के चलते अनुपम खेर के फॉलोअर्स की संख्या 1,30,000 घट गई। जिसके बाद अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ट्विटर पर 1,30,000 फॉलोअर्स खोने के अपने साइड इफेक्ट्स हैं। पैनिक, मेमरी लॉस, शक, घबराहट, क्वेश्चनिंग माइ आईसाइट। हालांकि मुझे समझाया गया था कि यह ट्विटर की क्लीनिंग पॉलिसी का हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है जैसे उन्होंने मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया।
Twitter के इस सफाई अभियान से राजनेताओं से लेकर बॉलिवुड सेलिब्रिटीज के फॉलोअर्स घटे हैं। ट्विटर पर अमिताभ के फॉलोअर्स में 4,24,000, शाहरुख खान के फॉलोअर्स में 3,62,141 और दबंग सलमान खान के फॉलोअर्स में 3,40,884 की कमी आई है। वहीं, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के फॉलोअर्स में 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के फॉलोअर्स में 2,88,298 की कमी आई है।
आपको बता दें कि अनुपम खेर इस समय ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बायॉपिक है। फिल्म संजय बारू की किताब ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है। यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »