TVF सीईओ अरुणाभ कुमार ने इंटरव्यू के बहाने एक और एक्ट्रेस से की छेड़छाड़, FIR दर्ज़

TVF CEO Arunabh sexual assault case
TVF सीईओ अरुणाभ कुमार ने इंटरव्यू के बहाने एक और एक्ट्रेस से की छेड़छाड़, FIR दर्ज़

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल TVF ( द वायरल फीवर) के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के खिलाफ एक और FIR दर्ज किया गया है। अरुणाभ कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में केस दर्ज किया गया है।
इससे पहले बुधवार को भी अरुणाभ कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट का केस दर्ज किया गया था। अरुणाभ पर उनकी कंपनी की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

इस बार एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने अरुणाभ के खिलाफ केस दर्ज किया है

इस बार एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने अरुणाभ के खिलाफ केस दर्ज किया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक, केस आईपीसी के सेक्शन 354 के तहत फाइल किया गया है। यह मामला 2014 का बताया जा रहा है। पीड़िता के अनुसार, अरुणाभ ने एक इंटरव्यू के दौरान केबिन में उनसे छेड़छाड़ की थी। पीड़िता का कहना है कि अरुणाभ के गलत व्यवहार के बाद वह तुरंत केबिन से बाहर आ गई थीं।

पुलिस को अरुणाभ की तलाश

पुलिस दोनों मामला सामने आने पर अरुणाभ की तलाश कर रही है। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अरुणाभ की ओर से अग्रिम जमानत दायर किए जाने की कोई सूचना नहीं है। पुलिस का कहना है कि ऐसे आरोप में जमानत नहीं मिलती है और अरुणाभ को जल्द अरेस्ट करने की कोशिश है।

अरुणाभ पर उनकी कंपनी की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। खुद को टीवीएफ की पूर्व महिला कर्मी बताने वाली लड़की ने आरोप लगाया था कि 2 साल की नौकरी के दौरान अरुणाभ ने उनका शोषण किया। बुधवार शाम पीड़िता ने अंधेरी ईस्ट स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में जाकर बयान दर्ज कराया।

महिला ने ब्लॉग में अपनी पूरी आपबीती लिखी थी

इंडियन फॉलर आईडी से एक ब्लॉग लिखा गया है। द इंडियन उबर- ‘डेट इज टीवीएफ’ हेडलाइन के साथ लिखे ब्लॉग में महिला ने छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया था। महिला ने ब्लॉग में अपनी पूरी आपबीती लिखी थी कि कैसे उसकी मुलाकात अरुणाभ कुमार से हुई और फिर कैसे उसके साथ घटनाओं को अंजाम दिया गया।

पीड़िता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था अरुणाभ ने

खुद अरुणाभ ने अपनी सफाई में पीड़िता पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए सामने आकर कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही थी। इसके बाद ऐसी दर्जनों लड़कियां सामने आईं, जो कभी न कभी अरुणाभ के शोषण और बुरे व्यवहार का शिकार हुई थीं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *