टीवी न्‍यूज एंकर Radhika Kaushik की अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत

Radhika Kaushik संदिग्ध हालात में नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी के फ्लैट की चौथी मंजिल से गिरीं

नोएडा। आज देश के नामी टेलीविजन न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर Radhika Kaushik की संदिग्ध हालात में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।

पूरा हादसा शुक्रवार तड़के 3:30 बजे का है, सोसायटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली महिला एंकर राधिका नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी के फ्लैट में अकेले रहती थी। राधिका बेहद खुशमिजाज थी और हमेशा दूसरों से गर्मजोशी से मिलती-जुलती थी। दफ्तर में किसी भी कार्यक्रम में बेहद उत्साहित होकर भाग लेती थी।

साथी एंकर राहुल ने बताया कि तड़के राधिका कौशिक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिर गई।

जिस दौरान यह हादसा हुआ उनके साथ सीनियर एंकर व साथी राहुल अवस्थी भी थे। बताया जा रहा है कि हादसे के समय वह बाथरूम में थे। जानकारी के अनुसार जिस वक्त राधिका गिरी उसका एक साथी एंकर राहुल अवस्थी उसके फ्लैट पर मौजूद था। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई और राजस्थान के जयपुर से परिवार नोएडा पहुंच रहा है।

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच सामने आया है कि राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर) के बीच नशे की हालत में होने के चलते बहस भी हुई थी। इस बीच राहुल जब बाथरूम में गया तभी राधिका ने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की लेगी मदद

पुलिस एंकर राहुल की बात पर पूरी तरह भरोसा नहीं करके सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि पुख्ता सच्चाई तक पहुंचा जा सके। इस बाबत पुलिस राधिका के पड़ोसियों से भी पूछताछ करेगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »