टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आईं

मुंबई। टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। कुछ दिनों पहले ही लीड एक्टर वरुण बडोला के क्वारैंटाइन होने से ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की शूटिंग रुकी थी जिसके बाद अब श्वेता के कोरोना पॉजिटिव होने से शूटिंग को कुछ और दिनों के लिए रोक दिया गया हैं। एक्ट्रेस ने खुद प्रोडक्शन को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी।
सेट से जुड़े एक सूत्र ने श्वेता के संक्रमित होने की खबर कन्फर्म की है। उन्होंने बताया कि “जी हां, श्वेता तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने 21 सितम्बर को ही प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में सूचना दी थी। वैसे शो की शूटिंग पिछले हफ्ते ही रोक दी गई थी जब अभिनेता वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। अपनी पत्नी की रिपोर्ट्स पॉजिटिव आने पर वरुण ने खुद को भी होम क्वारैंटाइन कर लिया है। साथ ही शो के सेट पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी सावधानी बरतने की हिदायत दी गई थी”।
पति अभिनव कोहली के साथ रह रहे हैं बेटे रेयांश
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली के अनुसार श्वेता के पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे रेयांश फिलहाल पिता के साथ दूसरे घर में हैं। अनुभव का घर श्वेता की बिल्डिंग से दो बिल्डिंग छोड़कर ही है।
फिर पोस्टपोन हुई शो की शूटिंग
शो के मेकर्स अगले दो दिनों में ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू करने कि तैयारी में थे मगर इसी बीच अब श्वेता कोरोना संक्रमित हो गई हैं। अब मेकर्स ने कुछ दिन और शूटिंग रोकने का निर्णय लिया है।
बता दें कि वरुण बडोला की अनुपस्थिति में शो के मेकर्स ने स्टोरी लाइन में बदलाव किया था। वर्तमान स्टोरी लाइन के मुताबिक अम्बर शर्मा (वरुण बडोला) खो जाते हैं जिनकी तलाश में गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) जुट जाती हैं। हालांकि अब जब श्वेता तिवारी भी शूटिंग पर मौजूद नहीं हो पाएंगी तो ऐसे में शो के मेकर्स कहानी में और कौन सा नया बदलाव लाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा। इस मामले में फिलहाल श्वेता तिवारी की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *