विंटर में फैशनेबल कपड़ों की कमी है तो स्‍टाइलिश जैकेट्स आजमाएं

विंटर आते ही सबसे बड़ी समस्या फैशनेबल कपड़ों की कमी हो जाती है। ठंड से बचने के लिए कई तरह के सर्दियों के कपड़े बाजार में मिलते हैं लेकिन वह सभी पर सूट करें यह जरूरी नहीं। इस समस्या को दूर करने के लिए हम बता रहे हैं जैकेट्स के बारे में जिन्हें खरीदकर आप भी रोज स्टाइलिश दिख सकती हैं।
मोनोक्रोम
जिग-जैग डिजाइन के साथ मोनोक्रोम पुलओवर बेहद स्टाइलिश लगता है। इसे चाहे तो आप फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट के दौरान पहन सकते हैं या फिर ऑफिस में भी किसी ड्रेस पर पहन सकते हैं।
ऑलिव स्टाइल
इस जैकेट में ड्रॉ स्ट्रिंग है जो ओवरऑल डिजाइन को और खास बनाता है। इसमें हूड होने के साथ ही बड़ी पॉकेट्स हैं। हवा में जहां हूड बचाएगा तो वहीं बड़ी पॉकेट ज्यादा सामान रखा जा सकेगा। सबसे बड़ी बात यह हर तरह के कपड़ों के साथ बहुत अच्छी लगेगी।
बाइकर जैकेट
लेदर जैकेट चाहे जींस हो या फिर स्कर्ट, हर ड्रेस पर फिट बैठती है। हालांकि, अगर आप लेदर जैकेट नहीं ले पा रहे हैं तो बाइकर जैकेट बढ़िया ऑप्शन है। इस जैकेट की खास बात यह है कि इसका मटेरियल भले ही लेदर न हो लेकिन लुक उसके जैसा ही है। यह जैकेट लाइट और आरामदायक होने के साथ ही आपको गर्म भी रखेगी।
शाइनी जैकेट
रेट्रो वाइब लिए यह जैकेट हर कोई शायद ही कैरी कर सके, लेकिन इसे पहनने पर जो लुक आता है वह जरूर सभी को पसंद आएगा। शाइनी जैकेट को आप किसी भी ड्रेस पर पहन सकते हैं, जिससे सिंपल लुक भी स्टाइलिश बन जाएगा।
बेसिक ब्राउन
लूज फिट ब्राउन जैकेट के कई फायदे हैं। पहला तो यह कि ब्राउन कलर किसी भी कलर की जींस या टॉप के साथ अच्छा लगता है। दूसरा फायदा इसके साइज का है। लूज फिट होने के कारण जैकेट को स्वेटर के ऊपर भी आसानी से पहना जा सकता है जो आपका ठंड से भी बचाव करेगा। अगर आप इसे किसी विंटर ड्रेस के साथ कैरी करना चाहते हैं तो उसके साथ भी यह बहुत अच्छी लगेगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »