कानपुर में ट्रिपल मर्डर, कमरे में मिले पति-पत्नी और बेटे का शव

कानपुर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। शनिवार को पति-पत्नी और 12 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। तीनों शव परचून की दुकान से सटे कमरे में मिले हैं। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शवों के सिर को पॉलिथीन से कसकर बांधा और लाइन से फर्श पर लिटा कर कंबल से ढककर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वैड की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर के फजलगंज थाना क्षेत्र स्थित में रहने वाले राजकिशोर परचून की दुकान से परिवार का पालन-पोषण करते थे। परिवार में पत्नी गीता और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे। राजकिशार भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते थे।
पड़ोसी ने दी थी सूचना
मृतक राजकिशोर के पड़ोसी ने शनिवार सुबह देखा कि एक शख्स राजकिशोर की बाइक लेकर जा रहा है। उन्होंने मकान में जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था। पड़ोसी ने इसकी खबर मृतक के भाई प्रेम किशोर को दी। प्रेम किशोर मौके पर पहुंचे तो राजकिशोर को मोबाइल पर कॉल किया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिली। प्रेम किशोर को किसी अनहोनी का शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस के उड़े होश
मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गए। तीनों शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह की फैल गई। बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया।
जल्द खुलासे का दावा
डीसीपी संजीव त्यागी के मुताबिक एक परिवार परचून का चलाता था। आज सुबह पड़ोसी ने उनके भाई को सूचना दी थी। घर के अंदर दंपति और बच्चे की बॉडी मिली है। सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वैड की टीमें जांच कर रही हैं। कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही इस घटना की खुलासा कर दिया जाएगा। तीनों से शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *