शहीद Ramwakil को श्रद्धांजलि: तिरंगा लेकर LoC तक पैदल जाएंगे गांव के युवा

मैनपुरी। विनायकपुर के शहीद Ramwakil को श्रद्धांजलि देने के लिए पुलवामा हमले के विरोध में मैनपुरी के युवा हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता के जयकारे लगाते हुए पैदल पाकिस्तान की सीमा के लिए रवाना हो गए हैं। उनकी मांग है कि इस कायराना हरकत का पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जाए।
युवाओं की यह पदयात्रा विनायकपुर के शहीद Ramwakil को श्रद्धांजलि है। रविवार को शहीद रामवकील के बेटे ने हरी झंडी दिखाकर पदयात्रा को रवाना किया। शहीदों की जय-जयकार करते हुए युवा नगर भ्रमण के बाद रवाना हो गए।

पुलवामा आतंकी हमले में मैनपुरी के गांव विनायकपुर के Ramwakil शहीद हो गए थे। उन्हें श्रद्धांजलि स्वरूप विनायकपुर व आसपास के गांव के युवाओं ने मिलकर पाकिस्तान सीमा तक पदयात्रा निकालने का निर्णय लिया है।

शहीद के बेटे ने तिरंगा लहराकर रवाना किया

रविवार को बरनाहल के नारायण वाटिका में शहीद रामवकील के पुत्र राहुल ने पिता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद राहुल ने तिरंगा लहराकर युवाओं को रवाना किया। नगर के भ्रमण के बाद युवा यहां से रवाना हो गए।

पदयात्रा में शामिल विक्रम सिंह ने कहा कि भारत सरकार की बेरुखी के चलते क्षेत्र के करीब सौ युवाओं ने पदयात्रा निकालने का निर्णय लिया। युवा पाकिस्तान सीमा तक पैदल जाकर आतंकवादी संगठनों को ललकारेंगे।

युवा आगरा, भरतपुर होते हुए जैसलमेर में पाकिस्तान सीमा तक जाएंगे। इस पदयात्रा में रोबिन्स कुमार, रमनकांत यादव, मनोज कुमार, प्रवीन कुमार, सुबोध कुमार, अजय कुमार, राजेश कुमार, आदेश कुमार, चरन सिंह शाक्य समेत 100 युवा शामिल हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »