सर्दियों में स्मार्ट और अट्रैक्टिव दिखने के लिए ट्रेंडी कपड़े जरूरी

दिल्ली-एनसीआर का मौसम अचानक बदल गया है और समय से पहले ही ठंड ने दस्तक दे दी है। दिन के वक्त फिर भी तापमान अधिक रहता है और अब भी गर्मी महसूस होती है लेकिन सुबह और शाम के वक्त ठंडी हवाएं चलने की वजह से सर्दी का अहसास होने लगा है। ऐसे में आपके पास भी मौका है जबरदस्त ठंड आने से पहले स्मार्ट और अट्रैक्टिव दिखने का और इसके लिए आपको कुछ ट्रेंडी कपड़ों को अपने वॉरड्रोब में शामिल करना होगा…
स्वेटर का मॉर्डन लुक
सर्दी के मौसम में आप स्वेटर में भी खुद को स्मार्ट और ट्रेंडी दिखा सकती हैं। बेल्टेड स्वेटर आपको मॉडर्न लुक देगा। आप इसे जीन्स, स्कर्ट, ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं।
पगोडा शोल्डर का फैशन
इस साल शोल्डर पैड्स बड़े पैमाने पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक अन्य ट्रेंड पगोडा शोल्डर का भी बोलबाला रहेगा। ये स्टाइल फिर से वापसी कर रहा है। आप इसे स्वेटर, ड्रेस, जैकेट्स के साथ पहन सकती हैं।
लेदर के साथ लेदर
अब लेदर के साथ लेदर पहनने का चलन फैशन में है। लेदर जैकेट को जीन्स या लेदर स्कर्ट के साथ पहनें। फॉल-विंटर सीजन में सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहनने का चलन फैशन में रहेगा।
ऐनिमल प्रिंट का बोलबाला
सर्दी के सीजन में ऐनिमल प्रिंट वाले आउटफिट भी चलन में रहेंगे। लेपर्ड प्रिंट तो हमेशा से चलन में रहा है। ब्राउन स्पोर्टी पैटर्न वाले ड्रेस सबसे उपयुक्त रहेंगे। लेपर्ड प्रिंट वाले मिडी स्कर्ट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं।
ब्राउन शेड्स का ट्रेंड
इस फॉल-विंटर सीजन में ब्राउन यानी भूरे रंग के कई शेड ट्रेंड में रहेंगे। ट्रेंच कोट से लेकर जंप सूट और जिप कोट और सभी स्टाइल पर ब्राउन शेड की छाप रहेगी।
लेयरिंग से मिलेगा नया लुक
आप कपड़ों के बेहतरीन लेयरिंग व संयोजन से भी अलग लुक पा सकती हैं। ट्रेंच कोट के साथ पुराना स्कार्फ लेयर कर सकती है। डेनिम जैकेट के साथ ऊनी कोट की लेयरिंग कर सकती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »