सुशांत की मौत पर बनी फिल्‍म ‘न्याय: द जस्टिस’ का ट्रेलर रिलीज, फैन्‍स भड़के

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सोमवार को पहली बरसी थी। एक साल बाद भी सुशांत की मौत की गुत्‍थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत की फैमिली, फैन्‍स और दोस्त आज भी यह कह रहे हैं कि एक्‍टर आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इसी बीच सुशांत की मौत पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ (Nyay: The Justice) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर सुशांत के फैन्स भड़क गए हैं और उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए बैन करने की मांग की है।
सुशांत के पिता केके सिंह ने कुछ दिन पहले दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी डाली थी कि इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए। हालांकि कोर्ट ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया।
फिल्म का ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय शेयर की। एक यूजर ने कहा, ‘मुझे ट्रेलर देखकर बहुत हैरानी हुई है कि मेकर्स ने अपना फैसला कैसे सुनाया? केस अभी चल रहा है और फिलहाल कोई फैसला आया भी नहीं है। तो ऐसे में आप न्याय का ट्रेलर कैसे रिलीज कर सकते हैं।’
एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह एक बजट वाली बी ग्रेड फिल्म है। इसलिए इस पर ज्यादा से ज्यादा डिसलाइक बटन दबाए।’
फिल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी ने बताया कि ‘न्याय: दी जस्टिस’ में टीवी एक्टर जुबेर के खान, सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में नजर आएंगे। सुशांत का नाम फिल्म में बदलकर महेंद्र सिंह रखा गया है। वहीं एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला, रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाएंगी। फिल्म की प्रोड्यूसर सरला ए. सरावगी और राहुल शर्मा हैं। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्म में ईडी प्रमुख का रोल एक्टर अमन वर्मा ने निभाया है। ‘महेंद्र सिंह’ के पिता के रोल में असरानी नजर आएंगे। एनसीबी प्रमुख के रोल में शक्ति कपूर हैं, तो महेंद्र के पिता के वकील के रूप में किरण कुमार नजर आएंगे। मुंबई के कमिश्नर अनवर के किरदार में अनंत जोग हैं। फिल्‍म में ऐक्‍टर फतेहन, बिहार पुलिस कमिश्नर का रोल निभाएंगे जबकि सोमी खान, सेलिब्रिटी मैनेजर की भूम‍िका निभा रही हैं।
इसके अलावा अरुण बख्शी, कमाल मलिक, सुधा चंद्रन भी फिल्‍म में दमदार रोल्‍स में नजर आएंगे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *