Rajinikanth और अक्षय के जबरदस्‍त एक्‍शन से सजी 2.0 का Trailer रिलीज

नई दिल्‍ली। साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार Rajinikanth और बॉलीवुड के मिस्‍टर फिट अक्षय कुमार पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं और इन दोनों ही सितारों के फैंस इन्‍हें साथ देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय और रजनीकांत की भूमिकाओं वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर (2.0 Trailer) रिलीज हो चुका है।

भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘2.0’ का अनुमानित बजट 543 करोड़ है। इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

Rajinikanth की सुपरहिट फिल्‍म ‘रॉबोट’ की इस सीक्‍वेल में एक बार फिर चिट्टी रॉबोट के अवतार में रजनीकांत दिख रहे हैं, जबकि पहली बार इस फिल्‍म में अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। अक्षय इस फिल्‍म में एक विलेन के तौर पर नजर आएंगे।

ट्रेलर में अक्षय कुमार धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं। यह फिल्‍म एक साइंस फिक्‍शन है और इसके सीन्‍स में आपको वैसा ही अंदाज देखने को मिलेगा। ट्रेलर में जबरदस्‍त वीएफएक्‍स देखने को मिल रहा है। देशभर में अचानक सभी के मोबाइल फोन अचानक उड़कर गायब होने लगते हैं। इस मुसीबत से बचाने आता है, चिट्टी रॉबोट जो चिट्टी का नया वर्जन है।

इस फिल्‍म को एस. शंकर ने निर्देशित किया है। यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है। ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था।

बता दें, ‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है। फिल्म के गाने ए. आर. रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं। ‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है।

टूट सकता है ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड
‘2.0’ को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है। इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ‘2.0’ भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और ‘बाहुबली 2’ के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »