श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई। मशहूर दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर की काफी खूबसूरत केमिस्ट्री नज़र आ रही हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में हैं।
ट्रेलर में दोनों के बीच की बॉन्डिंग कमाल दिख रही। कहानी कुछ नई नहीं दिख रही लेकिन किरदारों को देखकर आपको सबकुछ नया सा जरूर लगेगा। एक मिडल क्लास के लड़के का किसी बड़े खानदान की लड़की से प्यार और फिर उसे अंजाम देने के लिए दुनिया से उनकी लड़ाई, घर से भागना… कुछ ऐसा ही दिखाया गया है इस ट्रेलर में, लेकिन जितनी खूबसूरती से जाह्नवी और ईशान ने अपने इस किरदार को निभाया है, वाकई तारीफ के काबिल है। ट्रेलर में आपको ‘सैराट’ का फेमस गाना ‘झिंगट’ सुनाई देगा। ट्रेलर में ऐक्टर्स काफी प्रॉमिसिंग लग रहे।
जाह्नवी के लिए यह एक बड़ी खुशी का मौका है और यकीनन उनके परिवार के लिए आज का दिन काफी खास है। जाह्नवी की मां श्रीदेवी आज होतीं तो अपनी बेटी की झलक पहली बार पर्दे पर देखकर काफी खुश होतीं। हालांकि, मां के जाने के बाद इस दौरान पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर उन्हें सपॉर्ट देते रहे। अर्जुन ने अपने हालिया ट्वीट में भी जाह्नवी के लिए इमोशनल मेसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था कि इस ट्रेलर लॉन्च के साथ ही वह हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी, क्योंकि उनका ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। हालांकि, इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वह खुद मौजूद नहीं इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी।
जाह्नवी इस फिल्म के लिए हर तरह की तैयारियां कर रही थीं। चाहे जिम में फिटनेस की तैयारी हो या फिर डांस की, जाह्नवी लगातार अपनी इस फिल्म के लिए मेहनत कर रही थीं।
पिछले दिनों मेकर्स ने इस फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च किए, जिसमें जाह्नवी और ईशान के बीच की प्यारी केमिस्ट्री साफ नज़र आ रही है। करण ने पिछले दिनों ही पोस्टर लॉन्च के साथ कहा था कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानी आज 11 जून को दोपहर 12:30 बजे रिलीज़ किया जाएगा।
बता दें मराठी फिल्म ‘सैराट’ की इस हिंदी रीमेक की शूटिंग अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है और फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में अभी से ही काफी क्रेज है। श्रीदेवी ने जाते-जाते बेटी जाह्ववी के लिए कुछ जरूरी सलाह दी थी। उन्होंने बातचीत में कहा था, ‘एक मां होने के नाते, दूसरी मांओं की तरह मैंने भी अपनी बेटियों को यही कहा कि वे इस प्रोफेशन में आएं (ऐक्टिंग की दुनिया) या फिर कोई और काम करें, सबसे जरूरी है कि आप जो भी करें वह सही हो। जैसे, हार्ड वर्क करो, अपना 100 फीसदी दो, कड़ी मेहनत का नतीजा हमेशा फलदायी होता है।’
हालांकि, जाह्नवी की मां श्रीदेवी ने उन्हें हर आने वाले अच्छे और बुरे दिनों से लड़ने के लिए पहले से ही तैयार कर लिया था। श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘उसे (जाह्नवी) प्रेशर तो फेस करना ही होगा, उससे हम भाग नहीं सकते। जैसे ही उसने बॉलिवुड में आने का फैसला किया उसे इन चीजों से गुजरना ही होगा। वह इन चीजों के लिए तैयार है और मैं भी इन चीजों के लिए खुद को तैयार कर रही हूं। कभी-कभी मुझ घबराहट होती है। कई खयाल एक साथ आ जाते हैं और आपको लगेगा कि वह ऐसा क्यों कर रही है? लेकिन, जब आपको यह लगता है कि यह उसका लक्ष्य है और खुशी है तो एक मां होने के नाते मैं उसे उसी तरह सपॉर्ट करूंगी जैसा कि मेरी मां ने मुझे किया था। हम किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे, लेकिन फिर ऐसा हो गया और वह मेरे साथ खड़ी रहीं, मेरे लिए लड़ीं और देखा कि मैं खुश हूं। मैं जाह्नवी के लिए भी ऐसा ही करना चाहती हूं।’ दुखद है कि आज वह बेटी को सपॉर्ट करने इस स्पेशल दिन पर मौजूद नहीं, लेकिन यकीनन जाह्नवी के लिए मां की दी हुई यह सीख उन्हें हमेशा काम आएगी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »