आज बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री लेंगे रोहित शेट्टी

मुंबई। बिग बॉस के घर में आज बड़ा धमाका होने वाला है। एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की घर में एंट्री होने वाली है। रोहित अपने एंट्री से सबको चौंका देंगे। वह कप्तान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को हैरान करते हुए कप्तान के कमरे में आश्चर्यजनक रूप से पहुंचेंगे। इसके बाद सभी प्रतियोगी इकट्ठा होंगे।
रोहित शेट्टी सभी प्रतियोगियों से कहेंगे कि आप सब लिविंग रूम जाएं। वह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को रोक लेंगे। रोहित दोनों के बातचीत करने का फैसला करते हैं।
रोहित सिद्धार्थ शुक्ला से पूछते हैं कि तुम्हें इतना गुस्सा क्यों आता है। वह असीम से भी पूछते हैं कि तुम्हें क्यों लगता है कि सब सिद्धार्थ शुक्ला का साथ दे रहे हैं।
इसके पहले हम देखेंगे कि घर में बड़ी लड़ाई भी होती है। विशाल आदित्य सिंह ने शहनाज से शिकायत की। वह कहते हैं कि असीम को घर के कामों से क्यों छूट दी गई है। शहनाज कहती है कि मैं खुद को असहाय महसूस करती हूं, क्योंकि सबने काम करने से मना कर दिया है। विशाल शहनाज से कहते हैं कि तुम सबको काम दो और जो मना करे उसे साज दो।
इसके बाद शहनाज असीम को बाथरूम साफ करने का काम देती हैं। इस पर असीम को लगता है कि सिद्धार्थ ने शहनाज को उकसाया है। वह सिद्धार्थ पर ताना मारता है। इसके बाद दोनों आमने-सामने आ जाते हैं। दोनों में हाथापाई की नौबत आ जाती है।
इस पर शहनाज ने भी अपना धैर्य खो दिया और अपने दोस्त सिद्धार्थ का समर्थन किया। वह असीम से पूछती है कि इस मामले में तुम सिद्धार्थ को क्यों घसीट रहे हो। वह जोर से चिल्ला कर कहती है कि सिद्धार्थ मेरा दोस्त है। बिग बॉस के और अपडेट के लिए आप हमारे साथ बने रहें।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *