Mandsaur जैसी घटनाओं को रोकने के लिए एक राष्ट्र के रूप में सोचना होगा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के Mandsaur में एक मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की जघन्य घटना पर दुख जताते हुए आज कहा कि अपने बच्चों की सुरक्षा और दोषियों को जल्द से जल्द सजा सुनिश्चित करने के लिए हमें एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट होना होगा।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘Mandsaur में आठ साल की बच्ची का अपहरण किया गया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। यह बच्ची जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। इस बच्ची के साथ हुई बर्बरता से व्यथित हूं।’

उन्होंने कहा, ‘ अपने बच्चों की सुरक्षा और गुनाहगारों को त्वरित न्याय की जद में लाने के लिए हमें एक राष्ट्र के तौर पर एकसाथ आना होगा।’

इससे पहले, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंदसौर की जघन्य घटना की भर्त्सना करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में मध्य प्रदेश महिला विरोधी अपराधों का गढ़ बन गया है। वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Mandsaur गैंगरेप पर दुख व्यक्त करते हुए इसकी जांच पर सवाल उठाये और कहा कि इस केस की सीबीआई जांच हो।

सिंधिया ने कहा कि मेरे प्रदेश की महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के Mandsaur में एक आठ साल की बच्ची का स्कूल से टॉफी देकर अपहरण हुआ और उसके साथ दो घंटे तक हैवानियत करने के बाद उसका गला काटकर उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »