महंगा पड़ा नशे में बेगम को बोला गया तलाक तलाक तलाक, पत्‍नी ने थामा दोस्‍त का हाथ

लखनऊ के चिनहट में एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया। पत्नी ने उसी के दोस्त का हाथ थाम लिया। नशा उतरने पर पति को गलती का एहसास हुआ, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पत्नी ने उसके साथ रहने से साफ इंकार कर दिया। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस जांच की बात कह रही है।
चिनहट निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी शादी गोमतीनगर निवासी एक युवक से आठ महीने पहले हुई थी, लेकिन पति आरिफ घर में शराब पीकर आता था और गाली-गलौच के साथ मारपीट करता था। ऐसे में उसका दम घुट रहा था। एक दिन पति ने नशे की हालत में उससे तलाक तलाक तलाक बोल दिया। इतना बोलते ही पत्नी ने पति के ही मड़ियांव निवासी दोस्त अली का हाथ पकड़कर उसके साथ रहने का फैसला कर लिया।
मंगलवार को चिनहट तिराहे स्थित बड़ी मस्जिद के इमाम से पत्नी झाड़-फूंक के लिए पहुंची थी। तभी आरिफ वहां आ गया और हंगामा करने लगा। शोर-शराबा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पीआरवी भी पहुंच गई।
मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को चिनहट कोतवाली चलने को कहा, लेकिन महिला और उसका पति बीच रास्ते से कहीं भाग निकले। घंटों मशक्कत के बाद उन्हें कमता तिराहे से पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान पत्नी ने आरिफ से पीछा छुड़ाने की बात कही। इंस्पेक्टर आनंद शाही का कहना है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पहले से ही गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा रखा है। इसलिए संबंधित पुलिस को पूरे प्रकरण की सूचना दे दी गई है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »