पश्चिम बंगाल को अलग कर ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना चाहती है TMC

तृणमूल कांग्रेस TMC पश्चिम बंगाल को अलग कर ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना चाहती है। यह आरोप है पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुकांता मजूमदार का। सुकांता मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल का आखिरी लक्ष्य ही ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना है। न्यूज़ एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत में कहा, ‘लोगों को टीएमसी पर संदेह है। बीजेपी की विचारधारा मजबूत है। जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी समेत कई लोगों ने हमारी विचारधारा को नकराने की कोशिश की लेकिन वो नहीं कर सके। अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी, नेहरू और इंदिरा की तरह बड़े नेता नहीं हैं।
यहां तक कि अगर वो पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटें भी जीत जाते हैं तो भी यह सिर्फ 42 ही होगा। बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी है वो बीजेपी को कैसे चुनौती देंगे। इस उसी तरह है जिस तह एक चींटी, हाथी से लड़ने की कोशिश करे।’
हाल ही में टीएमसी के नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी अपने दरवाजे खोल दे तो सभी बीजेपी नेता टीएमसी में शामिल हो जाएंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि अभिषेक बनर्जी कुछ भी कहते हैं। जो लोग बीजेपी की सोच पर विश्वास करते हैं…वो अपने दिल से भारत माता की जय कहते हैं। वो कभी टीएमसी में शामिल नहीं हो सकते हैं। टीएमसी के एक मात्र लक्ष्य पश्चिम बंगाल को करना और एक ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना है।
बता दें कि हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी का दामन थामा है। इसके बाद टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा था कि आने वाले दिनों में अभी और भी बीजेपी नेता पार्टी में शामिल होंगे। आज बाबुल सुप्रियो आए हैं, कल दूसरे लोग टीएमसी ज्वाइन करने आएंगे क्योंकि उन्हें बीजेपी की विचारधारा पर भरोसा नहीं है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *