वेस्टर्न ड्रेस पहनकर संसद पहुंचीं TMC सांसद, लोगों ने ट्रोल किया

नई दिल्ली। TMC के टिकट पर जीतकर संसद पहुंची दो युवा महिला सांसदों को अपने पहनावे के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।
TMC के टिकट पर जाधवपुर से जीतकर आईं मिमी चक्रवर्ती और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां को वेस्टर्न ड्रेस पहनकर संसद में आने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ लोग निशाने पर ले रहे हैं।
जाधवपुर से सांसद मिमी चक्रवर्ती और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां को उनके फैशनेबल परिधान के कारण सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने खरी-खोटी सुनाई।
पहली बार लोकसभा सांसद के तौर पर चुनकर आईं इन बंगाली अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर अपनी ओर से सीख भी दे रहे हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स ने दोनों को पहनावे और फोटो खींचने को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई।
30 साल की मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। संसद में पहले दिन की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। मिमी के साथ नुसरत जहां भी तस्वीर में नजर आ रही हैं। मिमी ने सफेद शर्ट और डेनिम के साथ सफेद स्निकर्स पहन रखा है। 29 साल की नुसरत पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनके पहनावे को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मिमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक बार फिर हम साथ में हैं। संसद में पहला दिन…’ हालांकि, ट्रोलिंग का कुछ खास असर इन पर नहीं पड़ा और दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के लिए बहुत से लोगों को शुक्रिया का मेसेज भी लिखा।
भारी मतों के अंतर से जीती हैं दोनों TMC सांसद
जाधवपुर लोकसभा सीट से मिमी चक्रवती बड़े अंतर से जीती हैं। 1984 में इसी सीट से ममता बनर्जी ने दिग्गज लेफ्ट नेता सोमनाथ चक्रवर्ती को हराया था। मिमी ने कोलकाता के पूर्व मेयर विकास रंजन भट्टाचार्य और बीजेपी के बड़े नेता अनुपम हजारा को हराया है। हजारा को चक्रवती ने करीब 3 लाख मतों के अंतर से हराया है। नुसरत जहां ने बसीरहाट से निकटतम बीजेपी प्रतिद्वंदी को 3 लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया है।
चुनाव प्रचार के दौरान भी दोनों हो चुकी हैं ट्रोल
फिल्मों की दुनिया से आने के कारण मिमी और नुसरत को चुनाव प्रचार के दौरान भी ट्रोलर्स के निशाने पर आना पड़ा था। उनकी पुरानी तस्वीरों और विडियो को शेयर कर कुछ लोगों ने दोनों पर सवाल उठाए थे। मिमी और नुसरत दोनों इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और दोनों के मिलियन में फॉलोअर्स हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »