TMC सांसद Nusrat jahan ने रचाई बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी

नई दिल्‍ली। तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री Nusrat jahan ने बुधवार को तुर्की में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन को हमसफर बनाया। शादी की वजह से Nusrat jahan सांसद पद की शपथ भी नहीं ले सकीं।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी का फोटो शेयर करते हुए इस बारे में सबको बताया। ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई। विवाह समारोह में दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।

तुर्की के Bodrum में हुई शादी

ये शादी तुर्की के बोडरम शहर में हुई। यह शहर मुगला राज्य में है। शादी के लिए मेहमान कुछ दिन पहले ही इस तटीय शहर में पहुंच गए थे। नुसरत के परिजन, उनकी बहन के साथ अन्य करीबी रिश्तेदार 16 जून को वहां पहुंचे थे। 29 साल की नुसरत ने गुरुवार सुबह अपनी शादी का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बारे में बताया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘निखिल जैन के साथ शादी के बाद हमेशा खुश रहने की ओर….।’

बशीरहाट से जीता था चुनाव

नुसरत बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीता था। शादी में उनकी करीबी दोस्त और तृणमूल कांग्रेस की एक अन्य सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं। इसी वजह से मिमी भी सांसद पद की शपथ नहीं ले सकीं। मिमी ने प. बंगाल की जाधवपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता है। चुनाव जीतने के बाद जब ये दोनों पहली बार संसद पहुंची थीं तो अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं।

4 जुलाई कोलकाता में होगा रिसेप्शन

शादी के बाद भारत लौटने के बाद कपल ने 4 जुलाई को कोलकाता में ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी रखी है, जिसमें राजनीति और फिल्म जगत की कई हस्तियां नजर आएंगी। निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का बड़ा कारोबार है। नुसरत उनकी टेक्सटाइल चैन ‘रंगोली’ की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »