राजीव एकेडमी के तीन छात्रों का Winnow software में चयन

एमसीए (फायनल ईअर) के पंकज चौहान, दिलीप टेकवानी तथा कोमल सिंह को मिला WINNOW software मेें उच्च पैकेज का आॅफर
मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में कैम्पस प्लेसमेंट में Winnow software सविसेज प्राईवेट लिमिटेड ने किया। विन्नोव साफ्टवेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों ने विभिन्न परीक्षणों के बाद तीन छात्र-छात्राओं का जाॅब के लिए चयन किया। कम्पनी ने छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर जाॅब प्रदान किया है। इससे छात्र-छात्राओं में काफी हर्ष का माहौल बना हुआ है।

विन्नोव साफ्टवेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की एचआर रचना गुप्ता ने बताया कि उन्होंने टेक्निकल जीडी और साक्षात्कार जैसी कई स्तरों पर छात्र-छात्राओं की प्रतिभाआंे को परखा। इसके बाद एमसीए (फायनल ईअर) के पंकज चैहान, दिलीप टेकवानी तथा कोमल सिंह को उच्च पैकेज का आॅफर दिया है। चयनित इन छात्र-छात्राओं का कार्य क्षेत्र नई दिल्ली होगा। उन्होंने कम्पनी के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-वेब कम्पनी में जाॅब है बड़ी सौगात

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डाॅ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभाशीष देते हुए कहा कि साॅफ्टवेयर और मोबाइल वेब कम्पनी में छात्रों को जाॅब के लिए आॅफर उनके जीवन की बड़ी सौगात है।

वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि वेव सोर्सेस और साल्यूशन के क्षेत्र में यह कम्पनी ख्याति प्राप्त कर चुकी है। इस क्षेत्र में इसे विशेषज्ञता प्राप्त है जिसमें जाॅब प्राप्ति भविष्य के लिए सुखद होगी। आरके एजुकेशन हब के एमडी मनोज अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राआंे से अनुशासनपूर्ण तरीके से जाॅब करने का संदेश दिया है। साथ ही अपेक्षा की कि वे कठिन परिश्रम और योग्यता के बल अपना खास मुकाम बनाने में सफल होंगे।

संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने कहा कि एमसीए के छात्र-छात्राओं को ऐसी कम्पनी अद्भुत प्लेटफार्म दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »