राजीव एकेडमी के तीन विद्यार्थियों का एमपीटू आईटी कम्पनी में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एम.बी.ए. के तीन विद्यार्थियों का एमपीटू आईटी सॉल्यूशन कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयन किया गया है। चयनित विद्यार्थियों में अंशिता खण्डेलवाल, गौरी बंसल तथा अशोक राजपूत शामिल हैं।

गत दिवस एमपीटू आईटी सॉल्यूशन कम्पनी  (MP2 IT Solution) के पदाधिकारियों ने आनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट का अवसर प्रदान किया। प्लेसमेंट प्रक्रिया से पूर्व पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को बताया कि एमपीटू आईटी सॉल्यूशन कम्पनी मुख्य रूप से वेब डेवलपमेंट और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट के क्षेत्र में कार्य करती है। कम्पनी अपने ग्राहकों की समस्याओं के समाधान में अनुभवी स्टॉफ से सहयोग लेती है तथा उत्पादों के सम्बन्ध में मार्केटिंग की नीतियों से ग्राहकों को अवगत कराती है। थीसिस वर्क, कार्पोरेट लेवल के प्रोजेक्टों आदि पर भी कम्पनी सहायता प्रदान करती है।

कम्पनी के कामकाज से अवगत कराने के बाद पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं का आईक्यू टेस्ट लेने के बाद साक्षात्कार लिया। अंशिता खण्डेलवाल, गौरी बंसल तथा अशोक राजपूत ने अपनी बौद्धिक क्षमता से कम्पनी पदाधिकारियों को प्रभावित करते हुए उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल किया। चयनित विद्यार्थियों ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि हमें प्लेसमेंट प्राप्त कराने में राजीव एकेडमी के गुणवत्तायुक्त अध्ययन और यहां की पीडीपी कक्षाओं व शिक्षक स्टॉफ द्वारा प्रदत्त सही दिशा-निर्देशन का बड़ा योगदान है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रतिष्ठित कम्पनियों में राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं का लगातार जॉब के लिए चयन होना उनकी प्रतिभा व बुद्धिमत्ता का प्रतीक है। श्री अग्रवाल ने कहा कि आईटी सॉल्यूशन बेस्ड कम्पनी में विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। डॉ. अग्रवाल ने अनुशासित रहते हुए अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु विद्यार्थियों को आगे बढ़ने की नसीहत दी। संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थी अपने कर्तव्यों का परिश्रमपूर्वक निर्वहन करें और निरंतर आगे बढ़ें।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *