राजीव एकेडमी के तीन छात्र Academia Guru में चयनित

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट के तीन छात्र-छात्राओं का Academia Guru में उच्च पैकेज पर कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से जाॅब के लिए चयन हुआ है। एकेडमी के अन्य सैंकडों छात्र-छात्राओं के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है। वे इस चयन के बाद खुद को चयनित कराने के लिए एकाग्रता के साथ गहन अध्ययन में जुट गए है। चयनित छात्र-छात्राओं का मानना है कि योग्यता और कठिन परिश्रम ही उनके चयन का राज है।

राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट के तीन छात्र-छात्राओं का academiaguru.com में उच्च पैकेज पर चयन से खिले चेहरे

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-पढ़ाई के साथ-साथ रोजगार भी अहम

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आज के समय में पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ युवाओं के लिए रोजगार की काफी अहमियत है। उन्होंने कहा कि राजीव एकेडमी में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं अध्ययन के साथ-साथ विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रतिभाग करते रहें। इसके साथ-साथ करिअर को बनाने के लिए काॅलेज में प्लेसमेंट इण्टरव्यूह फेस करके अपनी काबिलियत सिद्ध करें। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल आदि ने भी छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट पर प्रसन्नता व्यक्त की।

राजीव एकेडमी के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट साक्षात्कार के लिए लगातार अपडेट रहने को कहा। कम्पनी के एचआर राकेश ने कम्पनी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस कैम्पस प्लेसमेंट में एमबीए की नेहा जोशी, एमसीए की दिव्या चैहान, बीएससी (कम्प्यूटर सांइस) के सुमित शर्मा को जाॅब के लिए चयनित किया गया। इस अवसर पर विभागों के विभागाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »