सीनियर राष्ट्रीय Softball चैम्पियनशिप में खेलेंगे ब्रज के छात्र

मथुरा। आवासीय शिक्षण संस्था अमर नाथ विद्या आश्रम के छात्रों का चयन राष्ट्रीय Softball चैम्पियनशिप में हो गया है । अमर नाथ विद्या आश्रम के प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार वाजपेयी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि विद्यालय के छात्र राज चौधरी, निक्की चौधरी तथा हिमांशु सिंह की इस उपलब्धि से समूचे ब्रजक्षेत्र का गौरव बढ़ा है ।

उन्होंने बताया कि विद्यालय के छात्र राज चौधरी, निक्की चौधरी तथा हिमांशु सिंह आंध्रप्रदेश के वैस्ट गोदावरी जिले में 01 से 05 अक्टूबर 2019 को आयोजित होने वाले 41वीं राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल चैम्पियनशिप में आई.ओ.ए. रिफाइनरी की सीनियर टीम से खेलेंगे । उन्होंने छात्रों से खेलभावना के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने के लिये आशीर्वाद दिया ।

प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार वाजपेयी ने बताया कि विद्यालय में बच्चों को सभी खेलों के लिये प्रोत्साहित किया जाता है, इसके लिये विद्यालय के विशाल खेल मैदान में सभी खेलों से सम्बन्धित अत्याधुनिक खेल उपकरण उपलब्ध हैं । विद्यार्थियों ने विद्यालय में आयोजित समरकैम्प में सॉफ्टबॉल खेल की जमकर तैयारी की थी, जिससे आज उन्हें राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल चैम्पियनशिप में खेलने का सुअवसर मिला है।

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि भविष्य में विद्यार्थी अपने शानदार खेल से देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । उन्होंने बताया कि बढ़ती लोकप्रियता के कारण सॉफ्टबॉल खेल को टोक्यो ओलम्पिक 2020 में सम्मिलित कर लिया गया है ।

विद्यालय के सभी शिक्षकों एवं अभिभावकों ने भी छात्र राज चौधरी, निक्की चौधरी तथा हिमांशु सिंह का उत्साहवर्द्धन करते हुये उनके विजयी होने की कामना की ।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *