जॉन अब्राहम की Satyamev Jayate के तीन नए पोस्टर रिलीज

Satyamev Jayate में मनोज बाजपेयी के किरदार से उठाया गया पर्दा

Satyamev Jayate के जरिये नेहा शर्मा की बहन मॉडल आयशा शर्मा भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के आज तीन नए पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म में मनोज बाजपेयी के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म के एक पोस्टर में मनोज पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। जिन्होंने किसी पर बंदूक तानी हुई है। वहीं दूसरे पोस्टर में मनोज और जॉन को एक साथ दिखाया गया है।

सत्यमेव जयते के जरिये मॉडल आयशा शर्मा भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। वह नेहा शर्मा की बहन हैं। फिल्म को मिलाप मिलन जवेरी ने डायरेक्ट किया है।

वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें जॉन अब्राहम की दमदार बॉडी देखने को मिली थी। पोस्टर के कैप्शन में लिखा था- बईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा.. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के इस पोस्टर को खुद जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और देओल परिवार की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी इस 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। अगर ऐसा होता है तो ये तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक साथ क्लैश करेगी। जिसका असर इन तीनों ही फिल्मों की कमाई पर पड़ेगी।

वहीं पिछले दिनों सत्यमेव जयते में लिए एक आइटम सॉन्ग को भी शूट किया गया , जिसमें जॉन अब्राहम और नोरा फतेही ने भाग लिया। ये गाना सुष्मिता सेन के गाने दिलबर का मॉडर्न वर्जन है। Satyamev Jayate में गाने में नोरा का मस्त बेली डांस भी नजर आएगा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »