Chandigarh लोकसभा सीट के लिए तीन कांग्रेसी नेताओं ने ठोका दावा

चंडीगढ़। Chandigarh लोकसभा सीट के लिए तीन कांग्रेसी नेताओं ने एकसाथ दावा ठोका है, इनमें मनीष तिवारी मुखर हैं तो नवजोत कौर सिद्धू भी पीछे नहीं रह रहीं, वहीं पवन बंसल गुट भी सामने आ चुका है। Chandigarh से कांग्रेस की टिकट के लिए पवन बंसल और नवजोत कौर सिद्धू के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने भी दावा ठोक दिया है। मनीष तिवारी ने रविवार को सेक्टर-35 के कांग्रेस भवन में अपनी दावेदारी पेश की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा की मौजूदगी में आवेदन किया।

Chandigarh लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस में सियासी पारा चढ़ गया है क्योंकि एक के बाद एक कांग्रेसी दिग्गज इस सीट से टिकट पाने के लिए दावा ठोक रहे हैँ। इस सीट से टिकट पाना ही नाक का सवाल बन गया है।

तिवारी ने अपने आवेदन में कहा कि वे चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं, इसलिए आवेदन कर रहे हैं। कृपया टिकट मुझे ही दें। वहीं नवजोत कौर और मनीष तिवारी की दावेदारी सामने आने से पवन बंसल गुट परेशन हो गया है। अब टिकट की लड़ाई तीन दिग्गजों के बीच है, देखते हैं कौन जीतता है।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी ने Chandigarh से लोकसभा टिकट के लिए अकेले पवन बंसल का नाम हाईकमान को भेजने का प्रस्ताव पास किया था। इसके बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी पूर्व सीपीएस डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने भी आवेदन करके टिकट मांगा है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »