चर्चा है कि तीन बड़े Bhojpuri स्‍टार लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन जैसे बड़े Bhojpuri सितारों के नाम सामने आए

नई दिल्ली। Bhojpuri सिनेमा के तीन बड़े सितारों को लेकर राजनैतिक खबरें आ रही हैं। अब चूं कि राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं सो 2019 के लोकसभा चुनावों में भोजपुरी स्‍टार्स का भी तड़का लगना लाजिमी है।

चर्चा चल रही है कि भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाते नजर आ सकते हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन और पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तो कई तरह की खबरें आनी भी शुरू हो गई हैं।

Bhojpuri सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी में पहले ही शामिल हो चुके हैं जबकि भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने भी बीजेपी का दामन कुछ दिन पहले थाम लिया है। इस तरह भोजपुरी सिनेमा के अधिकतर दिग्गज 2019 में चुनावी दंगल में नजर आ सकते हैं।

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं, और वे साइकिल पर सवार हैं। अगर सूत्रों की बातों पर यकीन करें तो वे आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इस बारे में कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। यही नहीं, सूत्र तो यहां तक बता रहे हैं कि आम्रपाली दुबे भी साइकिल से गोरखपुर से लोकसभा में किस्मत आजमा सकती हैं।

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी की नाव में सवार होने का फैसला लिया है। खेसारी लाल यादव के बारे में तो पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि बिहार के महाराजगंज से चुनाव लड़ेंगे हालांकि स्टार की तरफ से कोई आधिकारिक वक्तव्य नहीं आया है। Bhojpuri स्टार पवन सिंह बीजेपी की टिकट पर बिहार के आरा से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। रवि किशन तो बीजेपी से उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चनाव लड़ेंगे ही, ये जानकारी इन सितारों से जुड़े सूत्रों ने दी है।

अगर ये चर्चाऐं जमीनी हकीकत बनती हैं तो पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा क्योंकि सभी पार्टियां इनकी स्टार पावर को कैश कराने की कोशिश करेंगी। वैसे भी जनता में फिल्मी सितारों को लेकर क्रेज बहुत जबरदस्त रहता है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »