मथुरा police ने गिरफ्तार किए तिहरे हत्याकाण्ड के तीन अभियुक्‍त

मथुरा। मथुरा police द्वारा आज तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्‍तों ने जनपद के थाना राया क्षेत्र के ग्राम भरऊ में गत 18 जून को तिहरे हत्याकाण्ड को अंजाम दिया था।

पुलिस प्रशासन से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को प्रात: करीब 9.00 बजे राया कट से गिरफ्तार किया गया। एक अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त असलाह को बरामद करने के लिए पुलिस की एक टीम ग्राम भरऊ गयी हुयी है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि मृतक सुन्दर पुत्र छीतर सिंह के स्वयं की कोई संतान नहीं थी तथा उसके हिस्से की 12 बीघा जमीन को हड़पने के लिए उनके द्वारा इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना राया पर विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया।

गिरफ्तार अभियुक्त में चन्दन सिंंह पुत्र छीतर सिंंह, अनिल पुत्र कालीचरन, गजराज पुत्र गुलाब सिंंह सभी निवासी ग्राम भरऊ थाना राया मथुरा हैं। इसके अलावा अन्‍य दो अभियुक्त कालीचरन उर्फ करुआ पुत्र छीतर सिंंह, श्रीमती भागो देवी पत्नी चन्दन निवासी ग्राम भरऊ थाना राया मथुरा अभी भी फरार हैं।

गौरतलब है कि ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में दहशहत फैल गई थी। 18 जून सोमवार को देर रात हथियार बंद बदमाशों ने सुन्दर सिंह जाट, भंवर सिंह जाट और पूर्व ग्राम प्रधान सत्यप्रकाश जाट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर का शव घर में और भंवर सिंह का शव घेर में मिला था। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया जा रहा था। police द्वारा बताया गया कि सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के सदस्‍य थे।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »