कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी: मैं सलमान खान को जोधपुर में मार दूंगा

पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। कुख्यात गैंगस्टर को शुक्रवार को जोधपुर की जिला न्यायालय में पेश किया गया था। बिश्नोई ने इस दौरान कहा कि वह खुद सलमान खान को जोधपुर में जान से मार देंगे। इस धमकी को काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान का नाम आने से जोड़ा जा रहा है।
कुख्यात गैंगस्टर इससे पहले भी जोधपुर में आतंक फैला चुका है जब उसके गिरोह के लोगों ने एक बिजनसमैन की हत्या कर दी थी और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गोली चलाई थी।
बिश्नोई ने कहा, ‘मैंने अब तक कुछ नहीं किया है। पुलिस मुझे जबर्दस्ती आरोपों में फंसा रही है। उधर गैंगस्टर की धमकी पर पुलिस कमिश्नर अशोक राठौर ने कहा कि उन्हें बिश्नोई की धमकियों के बारे में पता चल गया है और इस लिहाज से हमने सुपरस्टार की सुरक्षा को लेकर पहले से ही इंतजाम कर दिए हैं।’
कुख्यात गैंगस्टर पर हत्या का प्रयास, वसूली और आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर मामलों में 20 से ज्यादा केस दर्ज हैं। जोधपुर पुलिस बिश्नोई को पहले गोलीबारी के दोहरे मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके बाद बिजनसमैन वासुदेव इसरानी की हत्या के जुर्म में पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार किया था। मूल रूप से पंजाब में रहने वाला गैंगस्टर अब राजस्थान में अपराध की दुनिया में तेजी से पैर फैला रहा है।
बताया जा रहा है कि राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की हत्या के बाद बिश्नोई उसके गैंग के अपराधियों को अपने गैंग में शामिल कर रहा है। उसने पंजाब के कई शूटर्स को भी अपने गिरोह में शामिल किया है।
-एजेंसी