ये वही प्रशांत किशोर हैं, जिन्‍होंने अखिलेश की साइकल पंचर करवा दी थी: नरोत्तम

भोपाल। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर तीखा प्रहार किया है। प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। उस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रशांत जी, थोड़ा धैर्य रखिए। बीजेपी की रैलियों में उमड़ रहे जनसैलाब से आपका व्यथित होना स्वाभाविक है।
उन्होंने कहा है कि बीजेपी बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीत कर सुशासन लाएगी। बंगाल चुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टीम में शामिल हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कोलकाता में अमित शाह से मुलाकात भी की है। नरोत्तम मिश्रा के पास 48 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी है। वह एमपी के साथ-साथ पश्चिम बंगाल में भी सक्रिय हैं।
तिनके की तरह उखड़वा देंगे
एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि प्रशांत किशोर जैसे नॉन पॉलिटिक्ल लोग राजनीति के बारे में ज्यादा न बोलें तो बेहतर होगा। ये वही पीके हैं, जिन्होंने यूपी में खाट पंचायत करवाकर कांग्रेस की खाट खड़ी और अखिलेश यादव की साइकल पंचर करवा दी थी। अब ये बंगाल में तृणमूल को भी तिनके की तरह उड़वा देंगे।
बाघों के जरिए भी निशाना
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी में वन्य प्राणी सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं। पहले कभी पश्चिम बंगाल में टाइगर ज्यादा हुआ करते थे आज हमारे प्रदेश में हैं। इसी तरह अब हम तेंदुओं की संख्या में भी अव्वल हो गए हैं। मध्यप्रदेश हर में क्षेत्र में आगे होगा। यही प्रमुख प्रमाण बीजेपी शासित राज्यों में सुशासन का है।
एमपी के नेताओं की है प्रमुख भूमिका
एमपी के दो प्रमुख नेता पश्चिम बंगाल चुनाव में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं। वहीं, नरोत्तम मिश्रा को भी वहां अहम जिम्मेदारी है। नरोत्तम मिश्रा एमपी रह कर यहां के बंगालियों को साधने की कोशिश में लगे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *